दिल्ली में एक करोड़ की चोरी के मामले में पूर्व मिदनापुर से एक गिरफ्तार

Fallback Image

पूर्व मिदनापुर : दिल्ली में नकद रुपये गहने समेत करीब एक करोड़ की हुई चोरी के मामले में दिल्ली की पुलिस ने पूर्व मिदनापुर जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शेख मुस्तफा है। उसे हल्दिया अंतर्गत सूताहाटा थाना क्षेत्र के कुकड़ाहाटी गांव से गिरफ्तार किया गया। चोरी के इस मामले में दिल्ली की पुलिस महिषादस थाना अंतर्गत चांपी इलाके में रहने वाले सैयद अली नामक एक अभियुक्त की भी तलाश कर रही है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले दिल्ली में रहने वाले एक वकील के मकान से नकद रुपये गहने समेत करीब एक करोड़ की चोरी हुई थी। इस मामले में उस वकील की ओर से स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी दिल्ली से 6 सदस्यीय पुलिस की एक टीम मंगलवार को पूर्व मिदनापुर जिले में पहुंची। जहां पुलिस ने सूताहाटा थाना क्षेत्र के कुकड़ाहाटी से एक युवक को गिरफ्तार किया। जबकि महिषादल के चांपी में रहने वाले दूसरा अभियुक्त पुलिस के आने के पहले ही फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Visva Bharati University : विश्वभारती के प्रोफ़ेसर का एक्सीडेंट

कोलकाता : विश्वभारती के प्रोफेसर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसमें पत्नी और बेटी की मौत हो गई। प्रोफ़ेसर सान्तनु जाना की भी हालत आगे पढ़ें »

ऊपर