दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व के साथ बिहार बीजेपी कोर कमेटी का मंथन

नई दिल्ली : बिहार की राजनीति में हुए बदलाव के बीच बीजेपी आज मंथन कर रही है। जनता दल यूनाइटेड के एनडीए से अलग होने और राष्ट्रीय जनता दल के साथ मिलकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने के बाद बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक कर रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में ये बैठक हो रही है। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा बिहार बीजेपी के सभी प्रमुख नेता मौजूद हैं।इस बैठक में सम्राट चौधरी, बिखू भाई दसलानिया, शाहनवाज हुसैन, सुशील मोदी, अश्विनी चौबे, मंगल पांडे, जनक राम, किशोर यादव, रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय, राधा मोहन सिंह, संजय जयसवाल, रेणु देवी और तार किशोर प्रसाद मौजद हैं। इस बैठक में विपक्ष की भूमिका और उनके द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दे, बिहार बीजेपी के एक नए प्रमुख के चयन, विधानसभा और विधान परिषद में एलओपी के चयन और पार्टी के प्रमुख पर चर्चा की उम्मीद है। पार्टी नेताओं से मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की भावी रणनीति पर भी चर्चा होगी।
आज ही हुआ है बिहार कैबिनेट का विस्तार
ये बैठक ऐसे समय में हो रही है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को ही अपनी कैबिनेट का विस्तार किया है। उनकी मंत्रिपरिषद में 31 विधायकों को शामिल किया गया है। इनमें ज्यादातर सदस्य राजद के हैं। बैठक से पहले बीजेपी मीडिया विभाग के राष्ट्रीय सह-प्रभारी संजय मयूख ने कहा था कि, “बिहार में जंगलराज-दो लौट आया है। जहां तक बीजेपी की बात है तो हम सड़क से लेकर विधानसभा तक जनता की आवाज और उनके मुद्दे उठाएंगे।”

 

Visited 155 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal Covid Cases : बंगाल में फिर आ धमका कोरोना

नए वैरिएंट के 30 मामले मिले कोलकाता : महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक के बाद अब बंगाल में एक बार फिर कोरोना वायरस डराने लगा है। इसकी वजह आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

West Bengal Weather: बंगाल में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, पढ़ें ताजा अपडेट

‘TMC के आतंक और भ्रष्टाचार का किला ढहेगा’, मेदिनीपुर में बोले PM मोदी

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड : बस दो दिन इंतजार करो…

झाड़ग्राम से BJP सांसद कुंअर हेम्ब्रम TMC में हुए शामिल, पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

यूपी में अखिलेश-राहुल की रैली में भगदड़, बिना भाषण दिए ही लौटे वापस

जब मैथ व फिजिक्स में सौ में सौ तो बायलॉजी में 96 क्यों

बिष्णुपुर में TMC पर बरसे PM मोदी, ‘भ्रष्टाचारियों के घर बिकवा देंगे’

ऊपर