Jharkhand Crime: झारखंड के दुमका में विदेशी महिला से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। झारखंड घूमने स्पेन से आई महिला के साथ गैंगरेप हुआ। जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में स्पेन की एक महिला से शुक्रवार (1 मार्च) को देर रात बदमाशों ने गैंगरेप किया। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वारदात को लेकर दुमका एसपी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मेडिकल जांच सहित मामले की जांच की रही है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ भारत घूमने आई थी।

पति के साथ बाइक पर घूमने निकली थी

जानकारी के मुताबिक, स्पेनिश महिला अपने पति के साथ बाइक पर घूमने निकली थी। वह दुमका होते हुए भागलपुर की ओर जा रही थ। देर रात वे लोग हंसडीहा बाजार से पहले रुके और एक जगह पर टेंट लगाकर सो रहे थे। इसी दौरान आसपास के कुछ युवक वहां पहुंचे और जबरन स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट भी की है।

7-8 युवक शामिल
इसी दौरान सात से आठ स्थानीय युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। अधिकारी ने कहा कि अब तक तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जबकि बाकी लोगों की तलाश जारी है। पीड़ित को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि वहीं यह कथित गैंगरेप उस दिन हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में थे और उन्होंने राज्य में कानून-व्यवस्था और जबरन वसूली पर गंभीर चिंता व्यक्त की थी।

 

ये भी पढ़ें: ‘बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है’ : पीएम मोदी

 

Visited 66 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

नई दिल्ली: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस एक और नए विवाद में फंस गई है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम आगे पढ़ें »

ऊपर