Gauhar Khan Son Name Revealed : एक महीने का हुआ एक्ट्रेस का बेटा, बताया नाम

मुंबई : फिल्म और ओटीटी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री गौहर खान ने पिछले महीने ही बतौर मां अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू किया है। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। अब एक्ट्रेस ने अपने लाडले के नाम का खुलासा कर उसकी पहली झलक दिखाई है। गौहर खान यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन जब से मां बनी हैं, बेटे के साथ एक भी तस्वीर नहीं शेयर की थी। उनके चाहने वाले उनके लाडले को देखने के लिए तरस रहे थे। खैर, अब गौहर ने अपने फैंस की मुराद पूरी कर दी है और बेटे के साथ पहली तस्वीर शेयर की है।
गौहर खान ने बेटे की पहली तस्वीर की शेयर

गौहर खान ने 10 जून 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों फैमिली फोटोज में गौहर अपने लाडले बेटे को प्यार से निहारती हुई दिखाई दे रही हैं। न्यू बॉर्न बेबी को जैद और गौहर ने पकड़ रखा है और न्यू मॉम-डैड अपने लाडले को एक टक देख रहे हैं। उनके चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ दिखाई दे रही है। वहीं, गौहर खान के बेटे व्हाइट और रेड सुपरमैन प्रिंटेड ड्रेस में क्यूट लग रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके बेबी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

गौहर खान के बेटे का क्या नाम है?

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर खान ने अपने बेटे का नाम रिवील किया है। गौहर ने कैप्शन में लिखा-

“हमारा जेहान (Zehaan)। माशाल्लाह, उसके एक महीने पूरे होने पर हम अपने नन्हे बेबी के नाम का खुलासा कर रहे हैं। आपके प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद। उसके लिए आपका निरंतर आशीर्वाद मांग रहे हैं और हमारी छोटी सी जान की प्राइवेसी का अनुरोध कर रहे हैं। वह अपना प्यार भेजता है।”

 

Visited 267 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर