नई दिल्ली: मौजूदा ग्रेट फैशन फेस्टिवल की शानदार शुरुआत हो चुकी है, जिसमें पहले दिन ही 120 मिलियन आगंतुकों ने मिंत्रा की वेबसाइट पर धूम मचाई। इस दौरान ग्राहकों ने प्रमुख फैशन श्रेणियों में उच्च खरीदारी तीव्रता का अनुभव किया। आधी रात को शुरू हुए कार्यक्रम में पहले घंटे में खरीदारों ने प्रति मिनट 700 टी-शर्ट, 420 जींस, 330 जोड़ी जूते और 100 लिपस्टिक खरीदीं। मुख्य फैशन श्रेणियों के साथ-साथ सौंदर्य प्रसाधन और एथलेटिक जूतों की मांग में 50 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई। घरेलू और पहनने योग्य वस्तुओं की मांग पिछले साल की तुलना में 100 प्रतिशत बढ़ी है। मिंत्रा की मुख्य राजस्व अधिकारी नेहा वली ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में फैशन के प्रति ग्राहकों की प्रतिक्रिया शानदार रही है। इस साल, मिंत्रा के जेन-जेड फैशन प्लेटफॉर्म, एफडब्ल्यूडी की मांग में बीएयू की तुलना में लगभग 2.6 गुना की वृद्धि हुई है। ग्रेट फैशन फेस्टिवल में मेट्रो और गैर-मेट्रो दोनों शहरों से लगभग 45 प्रतिशत ऑर्डर आए हैं, जबकि मिंत्रा कोटक सह-ब्रांडेड कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों से पहले दिन 8 गुना अधिक लेनदेन दर्ज किया गया। इस तरह, मिंत्रा का ग्रेट फैशन फेस्टिवल न केवल ग्राहकों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है, बल्कि बिक्री में भी अभूतपूर्व वृद्धि का संकेत दे रहा है।