कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को एसआरएमबी ने अपना नया चैंपियन ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वह अब दिग्गज विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और एमएस धोनी के साथ एक विशिष्ट लीग में शामिल हो गए हैं, जो एसआरएमबी की उत्कृष्ट परंपरा और मजबूती को दर्शाते हैं। नए कैम्पेन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए एसआरएमबी के निदेशक आशीष बेरीवाला ने कहा कि चाहे हम टीएमटी बार की बात करें या रियलएज विंडो सेक्शन की, एसआरएमबी ने हमारे उत्पादों की शक्ति को सफलतापूर्वक उनमें स्थापित किया है। इस सफर की शुरुआत कपिल देव के साथ हुई और 8 साल पहले हमें एमएस धोनी का साथ मिला। इसके बाद अब रोहित शर्मा का स्वागत करते हुए हम काफी खुश हैं। हमें तीन ऐसे चैंपियंस का साथ मिला है, जो भारत के केवल तीन विश्व कप विजेता कप्तान हैं। एसआरएमबी के ब्रांड और मार्केटिंग हेड जयदीप दे, जो एक दशक से भी अधिक समय से ब्रांड की गतिविधियों का नेतृत्व कर रहे हैं, ने इस अवसर पर कहा कि एसआरएमबी को बेहतरीन टीएमटी बार बनाने में मुख्य रूप से इसकी विनग्रिप टेक्नोलॉजी का हाथ है, जो सीमेंट के साथ बेमिसाल बॉण्डिंग सुनिश्चित करती है। हमारा यह नवाचार हमारे ब्रांड के वादे को दोहराता है, एसआरएमबी को "चैंपियंस की पसंद" बनाता है, "सच्चे चैंपियन्स की पहली पसंद"। सेक्रेड कम्युनिकेशन ने हाल ही में लॉन्च किए गए एसआरएमबी ‘ऑडिशन’ टीवीसी की परिकल्पना की है, जो एक मजबूत पकड़ को दर्शाता है। एसआरएमबी के चैंपियन्स की श्रेणी में रोहित शर्मा की शानदार शुरुआत के साथ, यह टीवीसी इस बात की गवाही देता है कि बेहतरीन क्रिकेटरों की तरह, बेहतरीन निर्माण के लिए भी अटूट मजबूती और सॉलिड ग्रिप की जरूरत पड़ती है। वन बाय टू एंटरटेनमेंट एजेंसी सह राइज ने रोहित शर्मा के साथ इस डील को मुमकिन बनाया है, जो ब्रांड-एथलीट पार्टनरशिप के मान को बढ़ाते हैं।