ऐसी हैवानियत ! इंसान नहीं, इंसानियत पर कलंक

सीधी: मध्य प्रदेश से एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति सीढ़ियों पर बैठे दूसरे शख्स पर पेशाब कर रहा है। इसका वीडियो वायरल हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, मामला मध्य प्रदेश के सीधी जिले का बताया जा रहा है। इस घटना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है। मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए।’
सीढ़ियों के ऊपर बैठे शख्स के मुंह पर की पेशाब
वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देता है एक गरीब व्यक्ति सीढ़ियों पर बैठा है। उसके बाल बिखरे हैं। चेहरे से लग रहा है जैसे वो कई दिन से भूखा हो। उसके सामने एक ब्लू जींस और चेक वाली शर्ट पहने एक शख्स खड़ा होकर सिगरेट पीटे हुए उसके ऊपर पेशाब करने लगता है। पेशाब करने वाला शख्स शराब के नशे में है। बताया ये भी जा रहा है कि नशे में धुत्त पेशाब करने वाला शख्स की बीजेपी नेता से नजदीकी है। हालांकि, इस दावे कि पुष्टि नहीं हुई है। बीजेपी भी इससे किनारा कर रही है।
शिवराज के आदेश के बाद मामला दर्ज

इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद सीधी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले में एनएसए की कार्रवाई की जा रही है। बता दें, नेशनल सिक्योरिटी एक्ट (एनएसए) एक ऐसा कानून है, जिसमें प्रावधान है कि अगर किसी व्यक्ति से सरकार को देश पर खतरा महसूस होता है तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

 

Visited 159 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दूध वाली चाय सेहत के लिए है खतरा, जानें कौन सी चाय पीनी चाहिए

नई दिल्ली: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की ताजा रिपोर्ट चाय-कॉफी पीने वाले लोगों के लिए खास तौर पर है। ICMR की रिपोर्ट आपको आगे पढ़ें »

ऊपर