दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस में 60 लाख की चोरी, अटेंडेंट पर शक की सुई

कोटा: दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस में शुक्रवार(16 दिसंबर) को भीषण चोरी हुई। चलती ट्रेन में 60 लाख रुपये की नकदी और ज्वेलरी लेकर चोर फरार हो गए। पूरी वारदात राजस्थान के कोटा रेलवे स्टेशन के पास हुई है। सूचना मिलते ही ट्रेन के अंदर हड़कंप मच गया। इसके बाद पीड़ित ने चोरी की शिकायत कोटा जीआरपी थाने में की। कोटा जीआरपी ने बताया कि पीड़ित का नाम लोहित रेगर है। वह दिल्ली में एक ज्वेलरी शॉप में काम करता है। पीड़ित के मालिक ने 36 लाख रुपये नकद और 25 लाख रुपये की ज्वेलरी मुंबई पहुंचाने के लिए दी थी।

अटेंडेंट पर पीड़ित ने जताया शक

शुक्रवार को दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी से यात्रा करने के दौरान कोटा स्टेशन के पास गाड़ी पहुंची तो उसका कैश और ज्वेलरी से भरा बैग गायब हो गया। इसके बाद वह ट्रेन में जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आसपास बैठे यात्रियों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। बोगी में यात्रियों की मदद से पुलिस ने पूरी तलाशी ली। लेकिन बैग का कोई पता नहीं चला। पीड़ित ने बताया कि कोच में अटेंडेंट मौजूद नहीं था। पीड़ित के मुताबिक, दिल्ली से जब गाड़ी चली तो उस समय दो अटेंडेंट गाड़ी में मौजूद थे, लेकिन कुछ देर बाद से ही अटेंडेंट का कोई पता नहीं चला। घटना के बाद पीड़ित और अन्य यात्रियों ने हल्ला किया।

मामले की जांच में जुटी
पीड़ित लोहित रेगर ने काफी तलाश की लेकिन बैग का कोई अता पता नहीं चला। जिसके बाद पीड़ित कोटा GRP थाने जाकर पूरे मामले की जानकारी दी। जीआरपी ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, हालांकि, अभी तक तक चोर का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Visited 51 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!