बी प्राक ने किसे डेडिकेट किया ‘सच कह रहा है’ | Sanmarg

बी प्राक ने किसे डेडिकेट किया ‘सच कह रहा है’

मुंबई : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में इस रविवार दोस्ती स्पेशल एपिसोड के साथ मनोरंजन का स्तर और ऊपर उठ जाएगा! दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर्स के साथ कुछ दिल छू लेने वाले एक्ट्स पेश करेंगे, जिसमें वो बड़ी खूबसूरती से यह बताएंगे कि उनके लिए दोस्ती के क्या मायने हैं! इस मौके पर सेंसेशनल म्यूज़िक आइकॉन बी प्राक भी अपने गाने ‘क्या लोगे तुम’ को प्रमोट करते नजर आएंगे और इस दिल छू लेने वाले ट्रैक को जारी करेंगे, जो उनके आने वाले एल्बम ‘ज़ोहराजबीं’ का हिस्सा है।
शानदार परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे

टैलेंट और यूनिटी की शानदार मिसाल पेश करते हुए कंटेस्टेंट्स हंसवी टोंक और उनकी कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर ‘तू जो मिला’ गाने पर अपने सहयोगी कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स को एक शानदार परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे। इस परफॉर्मेंस में बड़ी खूबसूरती से क्लासिकल और कंटेंपरेरी डांस स्टाइल को शामिल किया जाएगा, जिसे देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। इस जोड़ी को जजों के पैनल की ओर से स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया जाएगा, जहां सारे जज हंसवी की तूफानी परफॉर्मेंस और उनके क्लासिकल बैकग्राउंड के बावजूद एक नए डांस फॉर्म (कंटेंपरेरी) में महारत हासिल करने की काबिलियत पर हैरान रह जाएंगे।”

खूबसूरती से फ्लोर वर्क करेंगी

जज गीता कपूर भी उनके एक्ट की तारीफ करते हुए कहेंगी एक क्लासिकल डांसर के रूप में अपने ढांचे को तोड़ना बहुत मुश्किल है। जब आप किसी भी तरह का म्यूज़िक या डांस सीखते हैं तो उस ढांचे को तोड़ना बहुत चैलेंजिंग होता है, क्योंकि आपका शरीर उसी में ढल जाता है और सख्त हो जाता है। लेकिन हर हफ्ते मैं अनु को हंसवी के लिए वो ढांचा तोड़ते हुए देखती हूं। हंसवी हर हफ्ते कुछ नया सीखने में जरा भी नहीं झिझकती और उनका तालमेल भी बहुत अच्छा है। यह गुरु और शिष्य के बीच शेयरिंग और लर्निंग का एक बढ़िया अनुभव है। गुरु भी अपने शिष्य को चमकते देखने के लिए सीख रही हैं। अनुराधा आप जो कर रही हैं, वो कमाल का है। हम आपको सलाम करते हैं। और हंसवी मैं आपसे भी बहुत इम्प्रेस हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप इतनी खूबसूरती से फ्लोर वर्क करेंगी क्योंकि यह आपका स्टाइल नहीं है। मुझे आप पर गर्व है। गॉड ब्लेस यू। आई लव यू।”

सभी में एक जैसा इमोशन

म्यूज़िक आइकॉन बी प्राक भी अनुराधा और हंसवी की तारीफ करते हुए कहेंगे, “आप लोगों ने अपनी परफॉर्मेंस में हमें एक कहानी दिखाई और यह बहुत बढ़िया थी। मैं यह देखकर हैरान था कि आपने सिर्फ दो दिनों में इस एक्ट की तैयारी कैसे की। आपकी परफॉर्मेंस में बिल्कुल सही इमोशंस थे। जितने भी लोग यहां डांस कर रहे थे, सभी में एक जैसा इमोशन था। और आपने इसे बखूबी पेश किया। गॉड ब्लेस यू।”

दोस्ती की खूबसूरती के बारे में बात करते हुए यह सिंगर आगे कहेंगे, “दोस्ती भगवान का बनाया एक बड़ा खूबसूरत रिश्ता है। दोस्त वो होते हैं, जो बिना कुछ बोले आपके साथ बैठेंगे। मेरे भी कई दोस्त हैं, लेकिन मैं अपना ज्यादातर वक्त अपने सॉन्ग राइटर जानी भाई के साथ बिताता हूं। भले ही हम एक दूसरे से कुछ भी ना कहें लेकिन जब भी हम मिलते हैं तो हम खुश होते हैं।” जय भानुशाली भी हंसवी की परफॉर्मेंस से प्रभावित हो जाएंगे और बी प्राक से हंसवी के लिए एक गाना डेडिकेट करने को कहेंगे। बी प्राक भी अपनी पूरी ईमानदारी के साथ दिल छू लेने वाला गाना ‘सच कह रहा है’ गाकर हंसवी को रिझाने की कोशिश करेंगे।

 

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के दोस्ती स्पेशल में देखना ना भूलें यह खूबसूरत परफॉर्मेंस, इस रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

 

Visited 46 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

मुख्य समाचार

कोलकाता : कोलकाता में आज का तापमान 30.99 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। मौसम विभाग के अनुसार, आज न्यूनतम
कोलकाता : कोलकाता पुलिस कमिश्नर के इस्तीफे की मांग को लेकर सोमवार को जूनियर डॉक्टरों ने लालबाजार अभियान का आयोजन किया
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के सबसे बड़े त्योहार दुर्गा पूजा में अब एक महीने का ही समय रह गया है। दुर्गा
सीबीआई की लंबी पूछताछ के बाद कार्रवाई कोलकाता: आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को आखिरकार गिरफ्तार कर
कोलकाता के रेप-मर्डर मामले में आरोपी संजय रॉय ने नया दावा किया है कि 8 अगस्त की रात वह गलती
कोलकाता : पॉपुलर बंगाली सिंगर श्रेया घोषाल ने हाल ही में कोलकाता में आयोजित होने वाले अपने संगीत कार्यक्रम को
कोलकाता: आरजी कर अस्पताल में चल रहे विवाद के बीच जूनियर डॉक्टरों का सीज वर्क लगातार जारी है। गुरुवार को
कोलकाता: दुर्गा पूजा के त्योहार की तैयारी के बीच, यात्रियों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए, एयरलाइंस ने
आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल एक बार फिर सीबीआई की जांच के केंद्र में है। शुक्रवार को, सीबीआई के
कोलकाता : कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना ने देशभर में हंगामा मचा दिया है।
कोलकाता : कोलकाता में आरजी कर अस्पताल के मुर्दाघर में सीबीआई की छापेमारी ने एक नई हलचल मचा दी है।
कोलकाता : कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की हत्या के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले
ऊपर