बोटोक्स अफवाहों पर भड़कीं आलिया भट्ट, ट्रोलर्स को कहा- क्या मुझे लकवा मार गया है? | Sanmarg

बोटोक्स अफवाहों पर भड़कीं आलिया भट्ट, ट्रोलर्स को कहा- क्या मुझे लकवा मार गया है?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने लुक को लेकर उठे विवाद पर सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा किया। उनकी हालिया फिल्म ‘जिगरा’, जो 11 अक्टूबर को रिलीज हुई, ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं पाई, और इस बीच उन्हें बोटोक्स सर्जरी से जुड़ी अफवाहों का सामना करना पड़ा।

ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी

आलिया ने अपने पोस्ट में उन लोगों को फटकार लगाई, जिन्होंने उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया। उन्होंने कहा, “कॉस्मेटिक सर्जरी का विकल्प चुनने वाले लोगों पर जजमेंट करना सही नहीं है। यह उनकी व्यक्तिगत पसंद है। लेकिन यह बेहद बेहूदा है कि लोग सिर्फ चंद व्यूज के लिए बेतुके कमेंट्स कर रहे हैं।”

 

आलिया ने एक वायरल वीडियो का उल्लेख करते हुए कहा कि लोग उनके चेहरे की मुस्कान और बोलने के तरीके का मजाक बना रहे हैं, मानो उन्हें लकवा मार गया हो। उन्होंने इस बात पर भी दुख व्यक्त किया कि महिलाओं को उनके चेहरे, शरीर और व्यक्तिगत जीवन के आधार पर आंका जाता है। आलिया ने कहा, “इस सोचसे हमें निकलने की जरूरत है। हर किसी को अपनी पसंद चुनने का अधिकार है।”

उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, और उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे इस तरह के ट्रोलिंग को सहन नहीं करेंगी। आलिया भट्ट का बेबाक अंदाज और महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता ने उन्हें कई प्रशंसा प्राप्त की है।

Visited 24 times, 24 visit(s) today
शेयर करे
1
0

Leave a Reply

ऊपर