‘Bigg Boss 18’ में ये सितारे करेंगे मुकाबला : निया शर्मा से शिल्पा शिरोडकर तक | Sanmarg

‘Bigg Boss 18’ में ये सितारे करेंगे मुकाबला : निया शर्मा से शिल्पा शिरोडकर तक

मुंबई : रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने विवादों के बावजूद हर बार चर्चा का विषय बन जाता है, और इसके नए सीजन ने भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। ‘बिग बॉस 18’ के प्रतियोगियों के नामों की चर्चा तेज हो गई है। आइए जानते हैं इस बार शो में कौन-कौन से कलाकार शामिल हो सकते हैं।
प्रतियोगियों की लिस्ट
गुरुचरण सिंह और नायरा बनर्जी
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बने हैं। वहीं, नायरा बनर्जी, जो तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, भी शो का हिस्सा बन चुकी हैं।
निया शर्मा और चाहत पांडे
टीवी अभिनेत्री निया शर्मा पहले भी शो में मेहमान के तौर पर आ चुकी हैं, लेकिन इस बार वह प्रतियोगी के रूप में शामिल हो रही हैं। चाहत पांडे, जिन्होंने पिछले साल चुनाव भी लड़ा था, वह भी ‘बिग बॉस 18’ में हिस्सा ले चुकी हैं और फिलहाल ‘नथ कृष्णा और गौरी की कहानी’ में नजर आ रही हैं।
शिल्पा शिरोड़कर और करणवीर मेहरा
90 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर भी इस शो का हिस्सा बन रही हैं। करणवीर मेहरा, जिन्होंने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का खिताब जीता, का नाम भी ‘बिग बॉस’ के लिए चर्चा में है, हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की है।
अविनाश मिश्रा और शहजादा धामी
‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ये तेरी गलियां’ जैसे धारावाहिकों का हिस्सा रहे अविनाश मिश्रा ने शो में भाग लेने की दिलचस्पी दिखाई है। वहीं, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘छोटी सरदारनी’ में काम कर चुके शहजादा धामी का नाम भी सामने आया है।
अन्य संभावित नाम
एलिस कौशिक, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा, धीरज धूपर, दिव्यांका त्रिपाठी, और समीरा रेड्डी जैसे नाम भी चर्चा में हैं।
शो की जानकारी
‘बिग बॉस 18’ 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसे कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा, जबकि OTT पर यह जियो सिनेमा पर उपलब्ध होगा। इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे।

 

Visited 712 times, 2 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर