Online ऑर्डर करने वालों सावधान! चौंका देगी आपको ये खबर… | Sanmarg

Online ऑर्डर करने वालों सावधान! चौंका देगी आपको ये खबर…

नई दिल्ल : अगर आप भी ऑनलाइन सामान ऑर्डर करते हैं तो जरा सावधान हों जाएं। आपाको बता दें कि बेंगलुरू के रहने वाले एक कपल के ऑर्डर किए सामान में जिंदा कोबरा निकला है। दरअसल, उन्होंने Amazon से सामान मंगाया था। कपल का कहना है कि उन्होंने ऑनलाइन एक Xbox कंट्रोलर मंगाया था। लेकिन उस पैकेज के अंदर सांप मिला। गनीमत रही कि ये जहरीला सांप पैकेजिंग टेप में फंसा हुआ था। इसी वजह से वो किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सका। कपल ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। कपल का कहना है क‌ि ‘हमने 2 दिन पहले Amazon से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था पर इस पैकेज में एक जिंदा सांप मिला।

कपल ने बताया क‌ि….

सौभाग्य से सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया था और उसने हमारे घर या अपार्टमेंट में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। इतने बड़े खतरे के बावजूद, Amazon के कस्टमर सर्विस ने हमें 2 घंटे तक स्थिति से खुद निपटने को कहा, जिससे हमें आधी रात में अकेले ही स्थिति को संभालने के लिए मजबूर होना पड़ा (वीडियो और तस्वीरों में सबूत हैं)। हमें पूरा पैसा वापस मिल गया है, लेकिन इतने जहरील। सांप के साथ जो जान पर खतरा था, उससे हमें क्या मिलेगा? ये स्पष्ट रूप से Amazon की लापरवाही और उनके खराब ट्रांसपोर्टेशन/वेयरहाउस स्वच्छता और देखरेख में कमी के कारण हुआ सुरक्षा उल्लंघन है।

Amazon कंपनी ने दिया जवाब…
ग्राहक के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कंपनी ने ट्वीट किया, ‘Amazon ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद ह… हुआ। हम इसकी जांच करेंगे. कृपया यहां आवश्यक जानकारी शेयर करें, और हमारी टीम आपको जानकारी देगी। अपडेट के साथ जल्द ही आपसे बात करेंगे। कपल ने बताया कि कंपनी ने अभी पूरा रिफंड कर दिया है, जो वैसे भी मिलना चाहिए था, लेकिन हमें इसके अलावा कोई….मुआवजा या आधिकारिक तौर पर माफी नहीं मिली उन्होंने कहा कि हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है।

Visited 89 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर