चुनाव प्रचार के दौरान देवांशु ने लोगों को पिलायी चाय

कोलाघाट : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत तमलुक लोकसभा केंद्र से टीएमसी के प्रार्थी देवांशु भट्टाचार्य लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने के लिए शनिवार को कोलाघाट के फूल बाजार में पहुंचे। इस दौरान वह एक चाय दुकान में भी गए जहां वे दुकानदार की भूमिका में आ गये। उन्हाेंने खुद ही दुकान में आये ग्राहकों को चाय पिलायी। चुनाव प्रचार के समय टीएमसी के प्रार्थी ने फूल विक्रेताओं समेत कई लोगों के साथ बातचीत कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी भी ली। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर देवांशु भट्टाचार्य इसके पहले भी कोलाघाट आ चुके हैं। शनिवार को कोलाघाट के फूल बाजार में चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी प्रत्याशी ने मतदाताओं को राज्य सरकार की लक्ष्मी भंडार समेत कई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया और टीएमसी सरकार की जनहितकारी नीतियों को आगे बढ़ाने ताा कार्यक्रमों की जानकारी दी तथ कहा कि यह सब जारी रहेगा।

Visited 17 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

शुभेन्दु अधिकारी को देख टीएमसी कर्मियों ने लगाए चोर-चोर के नारे

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम में मंगलवार को शुभेन्दु अधिकारी को देख कर टीएमसी कर्मियों ने चोर-चोर के स्लोगन लगाए। इससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर