ShahRukh Khan: शाहरुख खान ने मंच से की गुजराती में बात, लोगों को …

जामनगर : अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी का जश्न बुधवार (छह मार्च) को भी जारी रहा। दरअसल, अंबानी परिवार ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों के लिए बीती रात म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया, जिसके लिए शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, अरिजीत सिंह और जान्हवी कपूर जैसे सितारे दोबारा पहुंचे। इस कार्यक्रम के कई वीडियो के सोशल मीडिया पर चर्चे हो रहे हैं। इन्हीं में से एक शाहरुख का भी वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान मंच से वहां मौजूद लोगों से गुजराती में बात करते नजर आ रहे हैं। अपने ह्यूमर के लिए मशहूर शाहरुख ने इस वीडियो में कहा,  “जामनगर, तबीयत एकदम तबलातोड़ छे ने?”  बाद में एक्टर ने ‘पठान’ और ‘जवान’ के डायलॉग्स के जरिए रिलायंस इंडस्ट्रीज के बारे में भी बात की। मंच पर अभिनेता को मुकेश अंबानी ने लोगों से रूबरू करवाया। उन्होंने किंग खान का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

Visited 34 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर