कुत्ते ने बिस्किट नहीं खाया तो दिक्‍कत क्‍या है? राहुल गांधी का BJP पर पलटवार | Sanmarg

कुत्ते ने बिस्किट नहीं खाया तो दिक्‍कत क्‍या है? राहुल गांधी का BJP पर पलटवार

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है। जबकि राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। इसी क्रम में BJP ने कांग्रेस सासंद राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोमवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें राहुल गांधी कथित रूप से कुत्ते की थाली में एक कांग्रेस नेता को बिस्किट परोसते हुए दिख रहे हैं।

 

अमित मालवीय ने ट्वीट कर साधा निशाना

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है।’

राहुल गांधी ने दी प्रतिक्रिया

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “इसमें इश्यू क्या है। जब उस कुत्ते को मेरे पास लाया गया तो वो बिलकुल घबराया हुआ था। वो कांप रहा था। मैंने उसे बिस्किट खाने को दिया, उसने नहीं खाया तो मैंने उस बिस्किट को उस व्यक्ति को दे दिया कि भैया आप ही खिला दो। बाद में कुत्ते ने उस बिस्किट को खा लिया। बीजेपी के लोगों को क्या परेशानी है। कुत्तों ने उनका क्या बिगाड़ा है।”

 

Visited 61 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर