Kolkata शहर में पार्सल भेजना होगा आसान, InDrive कैब ने ग्राहकों के लिए शुरू की ये सेवा | Sanmarg

Kolkata शहर में पार्सल भेजना होगा आसान, InDrive कैब ने ग्राहकों के लिए शुरू की ये सेवा

कोलकाता: INDrive कैब शहर में पार्सल डिलीवरी करने जा रही है। ग्राहकों को कार सुविधा देने के अलावा कंपनी अब कोलकाता शहर में छोटे पार्सल और शिपमेंट की डिलीवरी करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने 20 किलोग्राम तक वजन वाले छोटे पार्सल और शिपमेंट की डिलीवरी के लिए कोलकाता में इंट्रा-सिटी लॉजिस्टिक्स सेवाएं शुरू की हैं। सेवाओं का लाभ व्यवसाय मालिकों और आम लोगों दोनों द्वारा उठाया जा सकता है।

इन वस्तुओं का किया जाएगा पार्सल

जिन वस्तुओं को वितरित किया जा सकता है उनमें किराने का सामान, भोजन, दस्तावेज़, स्पेयर पार्ट्स, सहायक उपकरण, कपड़े, फूल और गिफ्ट शामिल हैं।कंपनी के एक अधिकारी के मुताबिक ऐप पर शुल्क को लेकर समझौता किया जा सकता है लेकिन अधिकतम वजन सीमा 20 किलोग्राम है। ये सर्विस कोलकाता के अलावा दिल्ली, चंडीगढ़ और अहमदाबाद जैसे अन्य शहरों में भी शुरू की गई हैं। इनड्राइव कंपनी के एक अधिकारी के मुताबिक लोगों के साथ-साथ छोटे और मध्यम उद्यम मालिकों के सामने आने वाली लॉजिस्टिक्स चुनौतियों को देखते हुए, कंपनी ने ये फैसला किया है।

ग्राहक के लिए कंपनी की ओर से सुविधा

INDrive के वरिष्ठ गो टू मार्केट (जीटीएम) प्रबंधक अविक कर्माकर ने कहा कि डिलीवरी राइडर्स ऐप में ऑर्डर देख सकते हैं और फिर अपनी सुविधा के अनुसार किसी एक को चुन सकते हैं। ग्राहक किसी भी ऑर्डर को स्वीकार कर सकते हैं, बिना किसी जुर्माना के इसे अस्वीकार भी कर सकते हैं, या उनकी कीमत में तोलमोल कर सकते हैं।

 

Visited 149 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर