Mob Attacks ED Team : शुभेंदु अधिकारी ने जताया रोहिंग्या की मौजूदगी का संदेह

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने उत्तर 24 परगना संदेशखाली में ईडी अधिकारियों और सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले के मामले में केंद्र से हस्तक्षेप की मांग की है। शुभेंदु अधिकारी ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर घटना की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर घटना की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से कराने की भी मांग की है।

 


संदेशखाली के विषय का जिक्र करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने एक्स हैंडल पर लिखा, “बर्बर’। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर तलाशी अभियान के दौरान ईडी और सीआरपीएफ अधिकारियों पर हमला हुआ’। हमले के दौरान कई ईडी अधिकारी और सीआरपीएफ के जवान घायल हो गये हैं। इस दौरान मीडिया को भी नहीं बख्शा गया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रामाणिक ने भी संदेशखाली मुद्दे पर बयान दिया है।

देखें वीडियो

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बड़ा खुलासा : चीन में बैठकर महानगर में कर रहे हैं साइबर फ्रॉड

कोलकाता : दुबई में बैठकर साइबर ठगों का एक गिरोह महानगर सहित देश के विभिन्न राज्यों में शेयर ट्रेडिंग में निवेश के नाम पर करोड़ों आगे पढ़ें »

ऊपर