अजमेर-सियालदह ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतरे, टला बड़ा हादसा | Sanmarg

अजमेर-सियालदह ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतरे, टला बड़ा हादसा

अजमेर: अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस सोमवार(25 दिसंबर) सुबह हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन के चार डिब्बे अजमेर में हादसे का शिकार हो गए। जानकारी के मुताबिक, अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के साथ ये हादसा अजमेर के मदार यार्ड में हुआ। हादसे के वक्त ट्रेन मेंटिनेस के लिए यार्ड में जा रही थी। जब ट्रेन बेपटरी हुई तब पूरी ट्रेन खाली थी। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के मुताबिक ट्रेन के बेपटरी होने से कोई नुकसान नहीं हुआ है। सूचना पाकर रेलवे प्रबंधन के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और हालात का जायजा लिया। बेपटरी डिब्बों रेलवे कर्मचारियों की मदद से वापस पटरी पर चढ़ाने की कोशिश की जा रही है।

सोमवार सुबह हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अजमेर के मदार में ये हादसा हुआ। बता दें कि अजमेर-सियालदाह एक्सप्रेस दोपहर 12.30 बजे अजमेर से सियालदह के लिए खुलती है। बताया जा रहा है कि जब ट्रेन बैक लेते हुए जा रही थी तभी यह हादसा हुआ। उसके बाद ट्रेन के कोच ट्रैक से उतरने की सूचना तुरंत रेलवे के अधिकारियों को दी गई।

हादसे के कारण लेट हुई ट्रेन

अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के डिब्बों के ट्रैक से उतरने की सूचना मिलने के बाद ट्रैक्निकल स्टाफ मौके पर पहुंचे। टीम ने तुरंत डिब्बों को पटरी पर चढ़ाना शुरू कर दिया। दोपहर दो बजे तक ट्रेन के डिब्बों को पटरी पर चढ़ाने का काम पूरा नहीं हो सका था।

 

Visited 184 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर