तंगहाली में रामायण के ‘भीष्म पितामह’, पेट पालने के लिए बेच दिया घर, अब कर रहे ये काम | Sanmarg

तंगहाली में रामायण के ‘भीष्म पितामह’, पेट पालने के लिए बेच दिया घर, अब कर रहे ये काम

नई दिल्ली:  टीवी का मशहूर शो महाभारत में सुनील नागर ने जबरदस्त रोल निभाया था। सुनील ने एक समय पर रामानंद सागर के मशहूर धार्मिक शोज में भीष्म पितामह का किरदार निभाया था, कुछ समय पहले तक बहुत ही बुरी हालत में थे। वह पैसों के लिए मोहताज हो गए थे। एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुद खुलासा किया था कि वह कुछ साल पहले पैसों की तंगी का शिकार हो गए थे और उनकी स्थिति बहुत ही खराब हो गई थी।

आर्थिक मदद के लिए फैलाया हाथ

दरअसल सुनील नागर का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरव्यू में सुनील अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। सुनील ने अपनी बुरी स्थिति के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि कोरोना काल में उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें आर्थिक मदद के लिए लोगों के आगे हाथ फैलाना पड़ा था, उस समय उनके पास न तो पैसे थे और न ही कोई काम था।

कई महीनों तक नहीं भरा किराया

‘5 महीने से किराया नहीं दिया है’ वीडियो में सुनील नागर बता रहे हैं ‘मैंने दिसंबर 2019 से कोई काम नहीं किया है इसलिए मुझे अपना पेट पालने के लिए अपनी सारी बचत किराए और रोजाना के खर्चों का भुगतान करने में खर्च करना पड़ा है। वह आगे बताते हैं- जिस फ्लैट में मैं अभी रह रहा हूं, उसका मैंने पिछले 5 महीने से किराया नहीं दिया है। शुक्र है, मालिक बहुत समझदार है और वह जानता है कि जैसे ही मैं काम करना शुरू करूंगा मैं सारा किराया दे दूंगा।’

सर्जरी तक के नहीं थे पैसे

सुनील नागर ने अपनी हालत के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि डॉक्टर ने मुझे सर्जरी कराने की सलाह दी लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया क्योंकि इसमें पैसे की जरूरत थी। मैंने डॉक्टर से कहा कि मेरे लिए सर्जरी कराना संभव नहीं है क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं हैं। सर्जरी में मुझे लगभग 70-80,000 रुपये का खर्च आएगा और मैं इतना खर्च नहीं कर सकता। सुनील नागर की स्थिति अब पहले से ठीक है। फिलहाल वह अब टीवी शो ‘काशी विश्वनाथ’ में काम कर रहे हैं, जो दूरदर्शन पर आता है।

सुनील नागर का दमदार अभिनय

रामानंद सागर के मशहूर धार्मिक टीवी शोज ‘श्री कृष्णा’, ‘ओम नमः शिवाय’, ‘महाबली हनुमान’, ‘कुबूल है’ में सुनील नागर एक्टिंग कर चुके हैं। इसके अलावा वह ‘चतुर सिंह टू स्टार’ नामक फिल्म का भी हिस्सा रहे चुके हैं। सुनील नागर ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।

 

 

 

Visited 67 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर