Viral News: मॉल के लेडीज टॉयलेट में बुर्का पहनकर घुसा युवक, फोन छिपाकर बना रहा था वीडियो

केरल के मॉल में लेडीज वॉशरूम में पहचान छिपाकर बुर्के में घुसे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पेशे से इंजीनियर है। बेहद चालाकी से वॉशरूम में घुसकर वीडियो बनाना का मामला है।

Kerala News: केरल के कोच्चि में प्रसिद्ध लुलु मॉल में बुधवार (16 अगस्त) को पुलिस ने बुर्के में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोप के मुताबिक युवक मॉल के लेडीज वॉशरूम में बुर्का पहनकर घुसा और मोबाइल फोन छिपाकर वीडियो बनाने लगा। जांच के दौरान उसका फोन भी टॉयलेट में छिपा हुआ मिला। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक कोच्चि का रहने वाला है। वह इन्फोपार्क में स्थित एक सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी में काम करता था। आरोपी युवक बुर्का पहनकर लुलु मॉल में घुसा और लेडीज वॉशरूम में घुसा और अपना फोन छिपाकर रख दिया। उसने अपना फोन एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा, वीडियो बनाने के लिए उसमें एक छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया। इसके बाद आरोपी वहां से निकलकर वॉशरूम के मेन गेट के सामने खड़ा हो गया। बुर्के में इसकी हरकत को देखकर वहां मौजूद गार्ड को शक हुआ। उसने तुरंत पुलिस को उसकी सूचना दी और मौके पर बुर्के में युवक पकड़ा गया।

मामले की जांच जारी

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसी दिन भारतीय दंड संहिता की धारा 354सी (ताक-झांक), 419 (भेष बदलने) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66ई के तहत उसी दिन प्राथमिकी दर्ज कर ली। मामले में पुलिस ने उसके मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है और पता लगाने में जुट गई है कि क्या इससे पहले भी उसने कोई ऐसी वारदात को अंजाम दिया है।

Visited 61 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ममता ‘इंडिया’ गठबंधन का समर्थन कर रही हैं: अधीर

कोलकाता: कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ आगे पढ़ें »

ऊपर