निया शर्मा का वायरल वीडियो, समुद्र किनारे हुआ हादसा | Sanmarg

निया शर्मा का वायरल वीडियो, समुद्र किनारे हुआ हादसा

नई दिल्ली: टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निया थाईलैंड में समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं, जब अचानक एक बड़ी लहर उनके पास आती है, जिससे उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। निया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। वह अपने मजेदार पलों को कैमरे में कैद कर रही थीं, जब समुद्र की लहर ने उन्हें घेर लिया। अचानक आई लहर से निया हैरान हो जाती हैं और उनकी चीख निकल जाती है।

फैंस ने कहा…

वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस चिंता जता रहे हैं, लेकिन कुछ लोग निया को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की, “बिग बॉस में तो गई नहीं, अब यहां घूम रही हो।” वहीं, दूसरे ने मजाक में कहा, “समुद्र में डूब जाएं, लेकिन स्टाइल कम नहीं होना चाहिए।”

‘बिग बॉस 18’ में न जाने की बात

निया शर्मा हाल ही में ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनने की चर्चा में थीं, जब रोहित शेट्टी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के दौरान इसकी घोषणा की। हालांकि, निया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से यह स्पष्ट किया कि वह इस शो में भाग नहीं लेंगी। इस वीडियो ने एक बार फिर निया शर्मा को चर्चा में ला दिया है, और उनकी फैंस बेसब्री से उनकी अगली परियोजनाओं का इंतजार कर रहे हैं।

Visited 46 times, 46 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर