‘इस्तीफा दें पीएम मोदी’, चुनावी रिजल्ट के बाद BJP पर बरसीं CM ममता | Sanmarg

‘इस्तीफा दें पीएम मोदी’, चुनावी रिजल्ट के बाद BJP पर बरसीं CM ममता

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के नतीजे जारी होने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने BJP पर निशाना साधा है। उन्होंने एग्जिट पोल पर सबसे पहले निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को एक तरफ मीडिया और BJP के अत्याचार से मुक्ति मिली है। सीएम ने कहा कि मीडिया ने फेक सर्वे दिखाया। मैं 3 महीने तक लोगों के साथ जुड़ी रही। सड़कों पर लोगों से जाकर मिली। मुझे पता था कि नतीजा हमारे पक्ष में होगा।

संदेशखाली मामले में BJP का झूठा प्रचार हुआ फेल- ममता

सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वो जब-जब बंगाल आए किसी न किसी थाने के अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। संदेशखाली मामले में BJP ने जो झूठा प्रचार किया वो सब गलत साबित हुआ। जनता ने उन्हें नकार दिया है। उन्होंने कहा कि तामलुक में भी TMC ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम विपक्षी पार्टियों से राजनीतिक बदला लेंगे। शिक्षक भर्ती घोटाला को लेकर कहा कि कोलकाता हाईकोर्ट के फैसले से करीब 26000 लोगों की नौकरियां छीन ली गई हम उसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गए। हमने बेरोजगारों के लिए आवाज उठाया।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा हमारे लोगों को नोटिस भेजकर परेशान किया गया। मोदी जी अकेले बहुमत नहीं ला पाए। उनका 400 पार का नारा बेकार साबित हुआ। अभी बीजेपी TDP और नीतीश के पैर पर रही है। उनका अत्याचार ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा। ED-CBI अपनी मनमर्जी नहीं कर पाएगी। हम विपक्षी गठबंधन के लोग सख्ती से केंद्र के अन्याय के खिलाफ खड़े रहेंगे। हम चाहते हैं कि न्यायपालिका, मीडिया आजादी के साथ काम करें। मैनें अखिलेख यादव को धन्यवाद साबित किया। बिहार में अभी अंतीम नतीजा सामने नहीं आया है। तेजस्वी ने कहा है कि अभी काउंटिंग चल रहा है। मैने कई नेताओं से बात कर उन्हें धन्यवाद साबित किया।

मुझे कई बार बंगाल में गठबंधन करने के लिए कहा गया लेकिन हमने बंगाल में अकेले दम पर चुनाव लड़ीं औऱ जीतीं। हमनें नरेंद्र मोदी, अमित शाह द्वारा परेशान करने के बावजूद बंगाल में बड़े अंतर से जीत दर्ज किया। बीजेपी को इतना अहंकार नहीं करना चाहिए। हमें जनता का आशीवार्द मिला है। हम जनता के सामने नतमस्तक करते हैं।

Visited 119 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर