अंकिता लोखंडे संग तलाक की खबरों पर विक्की जैन ने किया रिएक्ट, बोले- मैं और वो जानते हैं कि…’ | Sanmarg

अंकिता लोखंडे संग तलाक की खबरों पर विक्की जैन ने किया रिएक्ट, बोले- मैं और वो जानते हैं कि…’

मुंबई : बिग बॉस के इस सीजन के सबसे चर्चित कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन रहे हैं। दोनों ने शो में अपनी अलग-अलग गेम दिखाई। शो में अंकिता और विक्की के बीच काफी खटास भी देखने को मिली। शो में कई बार अंकिता ने विक्की से अलग होने और तलाक लेने तक की बात कहीं, जिसके बाद दोनों की तलाक की खबरें उड़ने लगी थी, लेकिन शो के आखिर में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद अब अपनी तलाक की खबरों पर विक्की जैन ने रिएक्ट किया है। विक्की जैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में विक्की ने कहा है कि अब वो सबकुछ भूल कर बस अपने रिश्ते पर फोकस करना चाहते हैं और सभी चीजों को ठीक करना चाहते हैं।

तलाक की खबरों पर क्या बोले विक्की जैन?
विक्की ने तलाक की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि- एक रिश्ता बहुत खूबसूरत होता है जब आपको अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करनी की चाह होती है। एक दूसरे के साथ फन करना, एक दूसरे के दोस्त बनना। मैं और अंकिता अपने रिश्ते में बहुत मजबूत हैं। इसलिए हम जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए हम एक साथ ही रहेंगे। हमारे रिश्ते में वो सिच्युशन बहुत जल्दी आ गई, लेकिन अब उससे बाहर आ गए हैं और अपनी प्रॉब्लम्स को ठीक करेंगे। यही हमारा पहला फोकस है।

विक्की ने आगे कहा कि- क्योंकि जिंदगी चलती रहेगी और हम उसे रोक नहीं सकते. ये भी एक सिचुएशन थी जो फिर कभी नहीं आएगी कि मैं फिर से 17 अनजान लोगों के साथ एक छत के नीचे रहूं। ये सिर्फ बिग बॉस के घर में होता है।हमारी असल जिंदगी बहुत अलग है। ये हम डिसाइड करते हैं कि हमें बाहर कैसे रहना है।

 

Visited 56 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर