कपड़े उतरवाए, बेल्ट से पीटा, गले में पट्टा बांध भौंकने को किया मजबूर … | Sanmarg

कपड़े उतरवाए, बेल्ट से पीटा, गले में पट्टा बांध भौंकने को किया मजबूर …

दतिया : मध्य प्रदेश के दतिया में एक युवक को अर्धनग्न कर पीटने का मामला सामने आया है। यहां कुछ लड़कों ने पीड़ित को लात-घूसों से मारा फिर उसे बेल्ट से पीटा। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित के गले में कुत्ते की तरह पट्टा डालकर भौंकने के लिए मजबूर किया। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि यह मामला एक साल पुराना है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कुत्ते की तरह भौंकने के लिए किया मजबूर
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी लड़के पीड़ित को अर्धनग्न कर बेल्ट से बुरी तरह पीट रहे हैं। मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़ित एक हत्या केस में मुख्य गवाह है। बदमाश चाहते थे कि वह गवाही देते समय अपना बयान बदल दे। जब पीड़ित ने अपना बयान बदलने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने पीड़ित के गले में पट्टा बाध दिया और उसे कुत्ते की तरह भौंकने के लिए मजबूर किया।
दतिया और झांसी के बीच जगंल में की पिटाई
वीडियो दतिया और झांसी के बीच जंगल का है। दरअसल, आरोपी युवक को पकड़कर जंगल में ले गए थे। वहां आरोपियों ने पीड़ित को अर्धनग्न किया और उसे लात-घूसे मारे। पीड़ित गुहार लगाता रहा मगर आरोपियों को उस पर दया नहीं आई। वीडियो में आरोपी पीड़ित का गला काटने की बात कर रहे हैं। जब इस वारदात का वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच कर आरोपियों से पूछताछ की। बदमाशों का कहना था कि घटना एक साल पहले का है। मामले में दतिया कोतवाली के टीआई विजय सिंह तोमर ने कहा कि पीड़ित ने इस मामले में को शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। अब रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए उसके परिजन से सपंर्क किया गया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Visited 133 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर