600 करोड़ की डकैती पर बनी ‘चूना’ वेबसीरीज हुई रिलीज, जानें रिव्यू

नई दिल्ली: वेब सीरीज ‘चूना’ आज यानी शुक्रवार (29 सितंबर) को रिलीज हो गई है। नेटफ्लिक्स पर ये सीरीज रिलीज हुई है। इसमें पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर भरपूर एक्शन है। फुल सस्पेंस के साथ फिल्म रिलीज की गई है। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने इस सीरीज को लिखा है। ‘चूना’ में जिमी शेरगिल के साथ आशिम गुलाटी, चंदन रॉय, नमिता दास, विक्रम कोचर, निहारिक दत्त जैसे बेहतरीन एक्टर हैं।

क्या है सीरीज की कहानी ?

इसमें जिमी शेरगिल शुक्ला जी की भूमिका में नजर आए हैं। यूपी के एक बाहुबली राजनेता हैं, जिनकी नजरें पूरी तरह से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर टिकी हुईं हैं। वह किस्मत के सितारों पर बहुत यकीन करते हैं और शगुन और अपशगुन देखकर ही अपने बड़े फैसले लेते हैं। राजनीति में शुक्ला जी कि इतनी चलती है कि पार्टी कोई भी हो उनके सपोर्ट के बिना कोई नेता कुर्सी पर नहीं बैठ सकता। नेतागिरी झाड़ने के चक्कर में शुक्ला जी कुछ लोगों को अपना दुश्मन बना बैठते हैं लेकिन उन्हें यह कतई नहीं लगता कि वह उनसे बदला लेने की भी सोचेंगे। वह यह नहीं सोचते कि एक आदमी चाहे कितना भी ताकतवर क्यों न हो कमजोर लोग गिरोह बनाकर उसके पैर डगमगा ही देते हैं। ऐसे ही कुछ लोग शुक्ला जी के करोड़ों रुपये को उड़ाने की योजना बनाते हैं, जिनमें एक पंडित, मुखबिर, स्थानीय गुंडा, ठेकेदार और एक पुलिसवाला शामिल होता है। जिमी शेरगिल इस सीरीज में एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। पॉलिटिकल नेता शुक्ला जी के किरदार को उन्होंने जिया है। उनके हाव-भाव और डायलॉग डिलीवरी जबरदस्त रही। वहीं आशिम गुलाटी ने भी शानदार काम किया है। उनकी स्क्रीन प्रेसेंज आपको काफी प्रभावित करेगी। वहीं नमिता दास, चंदन रॉय और मोनिका पवार ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है।

कॉमेडी, राजनीति, सस्पेंस और चोरी की साजिश को निर्देशक ने समय से हिसाब से दिखाया है कहीं भी ऐसा नहीं लगता है कि कोई सीन लंबा खिंच रहा है। स्क्रीनप्ले और बैकग्राउंड म्यूजिक भी शानदार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अल्जाइमर के खतरे को कम करता है ये वेज फूड

नयी दिल्ली : एक अध्ययन से पता चला है कि चीन, जापान और भारत जैसे देशों में मिलने वाले शाकाहारी और पारंपरिक भोजन अल्जाइमर रोग के आगे पढ़ें »

बुधवार को करें ये 5 सरल उपाय, बिजनेस से लेकर करियर में मिलेगी तरक्की

कोलकाता: हिंदू मान्यताओं के अनुसार बुधवार का दिन विघ्नहर्ता भगवान गणेश जी को समर्पित है। मान्यता है कि जिसकी कुंडली में बुध की स्थिति कमजोर होती आगे पढ़ें »

ऊपर