RG Kar Horror Short Film : आरजी कर से जुड़ी शॉर्ट फिल्म फिलहाल नहीं होगी रिलीज | Sanmarg

RG Kar Horror Short Film : आरजी कर से जुड़ी शॉर्ट फिल्म फिलहाल नहीं होगी रिलीज

कोलकाता : आरजी कर से जुड़ी एक शॉर्ट फिल्म से खलबली मच गयी है। यह फिल्म महालया के दिन रिलीज होने वाली थी मगर अब यह फिलहाल नहीं रिलीज होगी। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में आरजी कर मामले की सुनवाई के दौरान इस फिल्म का प्रसंग उठा।

पीड़िता की वकील बृंदा ग्रोवर ने कहा कि पीड़िता के बारे में एक फिल्म मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रही है। इसके बाद चीफ जस्टिस ने फिल्म की रिलीज रोकने के लिए कानूनी कार्रवाई करने को कहा। इस लघु फिल्म का नाम ‘अगमनी: द स्टोरी ऑफ तिलोत्तमा’ है। इसमें मुख्य भूमिका निभा रही हैं रजन्या हालदर तथा प्रांतिक चक्रवर्ती इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन दोनों ने साेमवार की शाम अपना फैसला बदल लिया। उन्होंने कहा कि फिलहाल हम इस फिल्म को रिलीज नहीं कर रहे हैं। रजन्या ने यह भी दावा किया कि इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे जांच प्रभावित हो मगर मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है इसलिए हमलोग फिलहाल इस फिल्म को रिलीज नहीं कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने इसकी जानकारी मेल करके टीएमसीपी स्टेट प्रेसिडेंट त्रिणांकुर भट्टाचार्य को दी। त्रिणांकुर का कहना है कि उनके मेल को डिसीप्लनरी कमेटी काे भे​ज दिया गया है। आगे जो फैसला लिया जायेगा उसकी जानकारी उपलब्ध करायी जायेगी। बता दें कि हाल में ही टीएमसीपी ने इन दोनों छात्र नेताओं रजन्या और प्रांतिक को पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए निलंबित कर दिया है।

Visited 19 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर