क्या आपने देखा है Hina Khan का ब्राइडल लुक | Sanmarg

क्या आपने देखा है Hina Khan का ब्राइडल लुक

मुंबई : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक भव्य ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। लाल सुर्ख लहंगे में सजी हिना खान ने रैंप पर चलकर सभी का दिल जीत लिया। इस खास लुक में उन्होंने रेड और गोल्डन लहंगा पहना, साथ ही ग्रीन पर्ल ज्वेलरी और गोल्डन चूड़ियां भी पहनी। माथा पट्टी के साथ पूरा लुक बेहद खूबसूरत और आकर्षक था, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया। रैंप वॉक के वीडियो के साथ हिना खान ने एक प्रेरणादायक कैप्शन भी साझा किया। उन्होंने लिखा, “मेरे पिता हमेशा कहते थे, हाय डैडी की मजबूर लड़की। कभी रोने वाली बेबी मत बनना। अपनी परेशानियों को लेकर कभी शिकायत नहीं करना। अपनी जिंदगी पर कंट्रोल रखना। शान से खड़ी होकर इससे डील करना।” हिना ने अपनी बीमारी के बारे में चिंता करने के बजाय उस पर ध्यान देने की बात कही, जिसे वह नियंत्रित कर सकती हैं। उन्होंने आगे कहा कि, “बाकी, इसे अल्लाह पर छोड़ दो। वह आपके प्रयासों को देखता है, आपकी प्रार्थनाएं सुनता है और आपके दिल को जानता है।”

फैंस ने काफी तारीफ की


हिना खान के ब्राइडल लुक और उनके जज्बे को लेकर फैंस ने काफी तारीफ की। एक्ट्रेस शुभावी ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, “सिटी बजाओ।” वहीं, मोना सिंह और कई अन्य फैंस ने भी हिना की हिम्मत और खूबसूरती की सराहना की। एक यूजर ने उन्हें “स्ट्रांग एंड ब्यूटीफुल गर्ल” कहा, जबकि अन्य ने लिखा कि हिना बहुत हिम्मत वाली हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

कैंसर से लड़ाई

हिना खान ने 28 जून को अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी सार्वजनिक की थी, जिससे उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोग हैरान रह गए थे। इसके बाद से हिना खान ने अपनी बीमारी से जूझते हुए कीमोथेरेपी का इलाज जारी रखा और अपनी सेहत की नियमित अपडेट्स साझा कीं। उनके फैंस लगातार उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहे हैं और उनकी इस कठिन लड़ाई में समर्थन कर रहे हैं।

Visited 35 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर