Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी।

नडियाद के पास हुई घटना

ये घटना अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास हुई। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और हाईवे पर जाम लग गया। कार ट्रेलर के पीछे घुसी थी और वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी। हादसा होते ही 108 की दो एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं और साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी मौके पर पहुंच गया।

ये भी पढ़ें: गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त 

अक्टूबर में गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर हुआ था बड़ा हादसा

इससे पहले अक्टूबर 2023 में गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर रतनपुर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 9 लोगों की मौत की खबर सामने आई थी और 10 लोग घायल हुए थे। रतनपुर के पास राजस्थान सीमा में एक क्रूजर जीप ब्रेक फेल होने की वजह से ट्रक से टकरा गई थी। इस जीप में मजदूर थे। जो बीचीवाड़ा से अहमदाबाद जा रहे थे। इसके बाद राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया था।

 

 

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Vastu Tips: क्या आप भी घर के मुख्य द्वार पर लगा रहें है गणेश प्रतिमा? जान लें …

कोलकाता : श्री गणेश सभी देवताओं में प्रथम पूजनीय माने जाते हैं। यही वजह है कि हर कार्य में सबसे पहले उनकी आराधना की जाती आगे पढ़ें »

ऊपर