महादेव ऐप स्कैम: रणबीर कपूर ने ED से मांगा 2 हफ्ते का समय | Sanmarg

महादेव ऐप स्कैम: रणबीर कपूर ने ED से मांगा 2 हफ्ते का समय

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को ED ने समन भेजा था। 6 अक्टूबर को उन्हें ईडी ने हाजिर होने के लिए कहा है। इस मामले में रणबीर की ओर से भी बड़ी सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि रणबीर ने ईडी से दो हफ्ते का समय मांगा है। बता दें कि महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर को समन भेजा गया था।

ED के सामने पेशी से एक दिन पहले खबर है कि रणबीर ने ईडी से समय मांगा है कि उन्हें दो हफ्ते की और मोहलत दी जाए उसके बाद वो हाजिर होंगे। उन्हें समन भेजने के बाद रायपुर में ईडी ब्रांच के सामने पेश होना था।

क्या है पूरा मामला ?

ईडी ने अभिनेता रणबीर कपूर को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में भेजे गए समन में 6 अक्टूबर को पेश होने का निर्देश दिया है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। इस कारण ED की ओर से उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी भेजा गया है। बता दें कि फरवरी, 2023 में सौरभ चंद्राकर की यूएई में शादी हुई थी। इस शादी में अरबों रुपये खर्च किए गए थे।

417 करोड़ की संपत्ति हुई थी जब्त

महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले में सितंबर में जांच शुरू हुई थी। कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है।

Visited 93 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर