Chandramukhi 2: कंगना की फिल्म बड़े पर्दे पर हुई रिलीज, नए लुक से फैंस को किया इंप्रेस | Sanmarg

Chandramukhi 2: कंगना की फिल्म बड़े पर्दे पर हुई रिलीज, नए लुक से फैंस को किया इंप्रेस

नई दिल्ली: कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ आज यानी गुरुवार(28 सितंबर) को थिएटर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राघव लॉरेंस भी हैं। वह लीड रोल का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अभी तक दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की रिलीज के साथ ट्विटर पर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स रिव्यूज शेयर कर रहे हैं।

इस वजह से रिलीज में हुई देरी

पहले 15 सितंबर को कंगना रनौत की ये फिल्म रिलीज होनी थी। लेकिन मेकर्स ने फिल्म की तकनीकी में देरी का कारण बताते हुए इसे 28 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म में कंगना ने राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाई है, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती है। जबकि राघव लॉरेंस ने वेट्टैयान राजा की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को पी वासु ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म साल 2005 में आई तमिल हॉरर-कॉमेडी चंद्रमुखी का दूसरा पार्ट है। इससे पहले चंद्रमुखी में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाए थे। चंद्रमुखी 2 का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन ने किया गया है, और यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ की गई है।

 

फिल्म का म्यूजिक ऑस्कर विजेता एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। बात करें फैंस के रिएक्शन की तो सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के काम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनकी अदाकारी से लेकर उनके डांस तक की काफी तारीफ हो रही है। कंगना को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Visited 104 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर