Bihar: 150 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम

नालंदा : बिहार के नालंदा जिले में रविवार को एक 4 साल का मासूम 150 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। बताया जा रहा है कि मासूम 50 से 60 फीट पर फंसा है। टॉर्च की रोशनी में नजर आ रहा है। सूचना पर मौके पर मेडिकल, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीमें पहुंची है। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है। दरअसल, मामला नालंदा में थाना इलाके के कुल गांव का है। यहां डोमन मांझी का 4 साल का बेटा शुभम कुमार खेल-खेल में अचानक 150 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया और 60 फीट पर अटक गया। सूचना पर पहुंची मेडिकल टीम ने पाइप के जरिए ऑक्सीजन सप्लाई मासूम तक पहुंचा है। मासूम जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

जेसीबी से खोदाई जारी….

उधर, सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीमें मासूम को बाहर निकालने के प्रयास में जुटी हुई है। इसी कड़ी में जेसीबी की मदद से बोरवेल के पास ही दूसरा होल किया जा रहा है। जिससे मासूम को सुरक्षित निकाला जा सके। मासूम के रोने की आवाजें सुनाई दे रही हैं।

 

लापरवाही के चलते हुआ हादसा
नगर पंचायत नालंदा के उपाध्यक्ष प्रतिनिधि नलिन मौर्य की मानें तो बोरवेल को बोरिंग के लिए बनाया गया था। लेकिन, बोरिंग नहीं हो सकी और इसे बंद भी नहीं किया गया। लापरवाही के चलते हादसा हुआ है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WB Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी से हाल बेहाल, आखिर कब होगी बारिश, क्या कह रहा मौसम विभाग?

कोलकाता: बंगाल के अधिकांश जिलों में बारिश के लिए लोग तरस रहे हैं। भीषण गर्मी के बीच पारा लगभग हर दिन बढ़ता जा रहा है। आगे पढ़ें »

ऊपर