8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है युवक, रोमांस के लिए तय है समय!

नई दिल्ली : एक ही घर में 8 पत्नियों के साथ रहने वाले शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम सोरोट है, जो थाइलैंड का रहने वाला है। सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ।
पेशे से Tattoo आर्टिस्ट सोरोट की 8 पत्नियां हैं। दिलचस्प बात ये है कि उनकी सभी पत्नियां बिना मनमुटाव के एक साथ एक ही घर में रहती हैं। वे सभी ऑन्ग डैम सोरोट से बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन आदमी मानती हैं।
सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और “अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं।”
शख्स की हैं 8 पत्नियां
Oddity Central के अनुसार, टैटू आर्टिस्ट सोरोट एक टीवी शो में नजर आने के बाद चर्चा में आ गए। टीवी शो में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी 8 पत्नियां एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी तरह से रहती हैं और वे सभी एक “सामंजस्यपूर्ण पारिवारिक संबंध” साझा करती हैं।
अलग-अलग पत्नियों से मिलने की दिलचस्प कहानी
इंटरव्यू के दौरान सोरोट ने बताया कि वो किस तरह अपनी पत्नियों से मिले थे। सोरोट कहते हैं कि हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ। वो अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे। जबकि दूसरी पत्नी नोंग एल से उनकी मुलाकात बाजार में हुई थी। हैरानी की बात यह है कि नोंग एल सोरोट की पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई।
सोरोट अपनी तीसरी पत्नी से अस्पताल में मिले थे, जबकि चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से मुलाकात क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुई।
इसके बाद मां के साथ धार्मिक स्थल जाते वक्त सोरोट की मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग से हुई और फिर आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे, जहां उनकी अन्य पत्नियां भी मौजूद थीं।
क्या कहती हैं पत्नियां?
रिपोर्ट के मुताबिक, सोरोट की सफल शादी का राज उसका आकर्षक लेकिन देखभाल करने वाला स्वभाव लगता है। टीवी चैनल से बात करते हुए, उनकी सभी पत्नियों ने सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की कि वह “बहुत देखभाल करने वाले और विचारशील व्यक्ति हैं।” पत्नियों ने एकमत होकर यह भी कहा- “वह हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं, हमारे पास झगड़ने की कोई बात नहीं है।”
यह पूछे जाने पर कि महिलाओं ने ऐसे पुरुष से शादी करने का फैसला क्यों किया, जो पहले से ही शादीशुदा था, तो सभी महिलाओं ने सहमति व्यक्त की कि वे “उसके प्यार में पागल थीं।” महिलाओं ने इन अफवाहों को खारिज किया कि उन्होंने पैसे के लिए शादी की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

ऊपर