समुद्र में डूब रही थी महिला, तभी शख्स ने… देखें वीडियो

नई दिल्लीः बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं, जो दूसरों की जान बचाने के लिए खुद की जान को खतरे में डाल देते हैं और अपनी जान की परवाह किए बिना दूसरों की मदद के लिए कूद पड़ते हैं। ऐसे ही एक शख्स की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये शख्स एक प्रोफेशनल सर्फर है, जिसने समुद्र में एक महिला को डूबने से बचा लिया, तभी से इस ऑस्ट्रेलियन प्रोफेश्नल सर्फर की तारीफें हो रही हैं। सर्फर का नाम माइकी राइट है और उसने हवाई के बीच पर एक महिला को समुद्र में डूबने से बचा लिया। दरअसल, नए साल की शाम को माइकी बीच पर बैठकर लोग समुद्र का नजारा ले रहे थे, तभी उन्होंने एक महिला को पानी में झटपटाते हुए देखा।
माइकी ने बताया, कि मैंने एक बार भी नहीं सोचा कि मेरी जान को भी खतरा हो सकता है, मैं बस इतना जानता था कि उसे (महिला) मदद की जरूरत है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अचानक से लहरों में फंस जाती है और समुद्र में बहने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mikey Wright (@mikeywright69)

महिला को डूबता देख बीच पर मौजूद अन्य लोग उसे बचाने के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन खतरनाक लहरों के बीच जाने की हिम्मत कोई भी नहीं कर पाता है। तभी माइकी हीरो की तरह एंट्री मारते हैं और तेजी से दौड़ते हुए समुद्र की ओर जाते हैं। बिना कोई परवाह किए हुए माइकी समुद्र में जाकर उस महिला को बाहर निकाल लाते हैं।

उन्होंने महिला के रेस्क्यू का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देख हर कोई दंग रह गया है। वीडियो शेयर करते हुए माइकी ने कैप्शन में लिखा, ‘होल्ड माई बीयर’। माइकी ने जिस तरह महिला की जान बचाई। इसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को 2 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसे शेयर करने वालों की संख्या भी बढ़ती ही जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजीव हमेशा जनता के साथ थे, मेरा समर्थन उनके साथ रहेगा : रुद्रनील

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राजीव बनर्जी के इस्तीफे को लेकर तृणमूल नेता रुद्रनील घोष ने कहा कि वह हमेशा से ही जनता के साथ खड़े रहे आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में युवा पत्रकार की मौत

कोलकाता : महानगर में देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक युवा पत्रकार की मौत हो गई। लेक थाने के अंतर्गत लॉर्ड्स मोड़ के निकट आगे पढ़ें »

ऊपर