अजीबोगरीब मामला! महिला ने ‘रेडी टु कुक’ फूड वाली कंपनी पर किया केस, क्योंकि…

फ्लोरिडा : ‘रेडी टु कुक’ फूड के जमाने में लोग खाना बनाना नहीं चाहते। वे कुछ एसा बनाना चाहते है जिसमें 2-4 मिनट का ही समय लगे और वो उसे खाकर अपनी भूख शांत कर लें। मार्केट में ऐसे कई ‘रेडी टु कुक’ फूड हैं भी, जिनको लेकर कंपनियां दावा करती हैं कि उन्हें बनाने में बस कुछ ही मिनट लगेंगे, लेकिन इसी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला अमेरिका से सामने आया है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल, एक महिला ने ‘रेडी टु कुक’ फूड वाली एक कंपनी पर केस ही कर दिया और वो भी सिर्फ इसलिए कि प्रोडक्ट के डिब्बे पर उसे बनाने का जो समय लिखा हुआ था, उतने समय में वो प्रोडक्ट बनकर तैयार नहीं हुआ।

फ्लोरिडा की रहने वाली एक महिला ने ‘रेडी टु कुक’ फूड वाली एक कंपनी पर केस ही कर दिया और वो भी सिर्फ इसलिए कि प्रोडक्ट के डिब्बे पर उसे बनाने का जो समय लिखा हुआ था, उतने समय में वो प्रोडक्ट बनकर तैयार नहीं हुआ। महिला का नाम अमांडा रमीरेज है और वह साउथ फ्लोरिडा की रहने वाली है। उसने फ्लोरिडा के मियामी डिविजन में कंपनी के खिलाफ केस फाइल किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि कंपनी गलत तरीके से व्यापार कर रही है। उसने बताया कि कंपनी के एक प्रोडक्ट माइक्रोवेबल शेल्स एंड चीज कप्स (मैक्रोनी) के डिब्बे पर उसे बनाने के लिए जो समय लिखा है, उसे बनाने में उससे ज्यादा समय लगता है।

सूत्रों के मुताबिक, महिला ने जिस कंपनी पर केस किया है, उसका नाम क्राफ्ट हींज है, जो कि एक अमेरिकन मल्टीनेशनल फूड कंपनी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने कंपनी पर पूरे 5 मिलियन डॉलर यानी करीब 40 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका है। महिला ने कंपनी पर ये मुकदमा बीते 18 नवंबर को किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

ऊपर