अजीबोगरीब मामला! महिला ने ‘रेडी टु कुक’ फूड वाली कंपनी पर किया केस, क्योंकि…

फ्लोरिडा : ‘रेडी टु कुक’ फूड के जमाने में लोग खाना बनाना नहीं चाहते। वे कुछ एसा बनाना चाहते है जिसमें 2-4 मिनट का ही समय लगे और वो उसे खाकर अपनी भूख शांत कर लें। मार्केट में ऐसे कई ‘रेडी टु कुक’ फूड हैं भी, जिनको लेकर कंपनियां दावा करती हैं कि उन्हें बनाने में बस कुछ ही मिनट लगेंगे, लेकिन इसी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला अमेरिका से सामने आया है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल, एक महिला ने ‘रेडी टु कुक’ फूड वाली एक कंपनी पर केस ही कर दिया और वो भी सिर्फ इसलिए कि प्रोडक्ट के डिब्बे पर उसे बनाने का जो समय लिखा हुआ था, उतने समय में वो प्रोडक्ट बनकर तैयार नहीं हुआ।

फ्लोरिडा की रहने वाली एक महिला ने ‘रेडी टु कुक’ फूड वाली एक कंपनी पर केस ही कर दिया और वो भी सिर्फ इसलिए कि प्रोडक्ट के डिब्बे पर उसे बनाने का जो समय लिखा हुआ था, उतने समय में वो प्रोडक्ट बनकर तैयार नहीं हुआ। महिला का नाम अमांडा रमीरेज है और वह साउथ फ्लोरिडा की रहने वाली है। उसने फ्लोरिडा के मियामी डिविजन में कंपनी के खिलाफ केस फाइल किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि कंपनी गलत तरीके से व्यापार कर रही है। उसने बताया कि कंपनी के एक प्रोडक्ट माइक्रोवेबल शेल्स एंड चीज कप्स (मैक्रोनी) के डिब्बे पर उसे बनाने के लिए जो समय लिखा है, उसे बनाने में उससे ज्यादा समय लगता है।

सूत्रों के मुताबिक, महिला ने जिस कंपनी पर केस किया है, उसका नाम क्राफ्ट हींज है, जो कि एक अमेरिकन मल्टीनेशनल फूड कंपनी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने कंपनी पर पूरे 5 मिलियन डॉलर यानी करीब 40 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका है। महिला ने कंपनी पर ये मुकदमा बीते 18 नवंबर को किया है।

Visited 131 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

रामनवमी पर पश्चिम बंगाल में धूमधाम से निकली शोभायात्रा 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बुधवार को रामनवमी के अवसर पर शोभायात्राएं निकाली गईं। कुछ इलाकों में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने और कुछ इलाकों आगे पढ़ें »

West Bengal: रामनवमी पर ममता का BJP पर निशाना, ‘वे दंगा करना चाहते हैं’

कोलकाता: आज बंगाल के कई हिस्सों में रामनवमी का त्योहार जोर-शोर से मनाया जा रहा है। बुधवार(17 अप्रैल) को TMC और BJP दोनों पार्टियों के आगे पढ़ें »

ऊपर