गर्लफ्रेंड दे रही थी बच्चे को जन्म, बॉयफ्रेंड भागा सास के साथ

नई दिल्ली : देश और दुनिया में प्रेमी जोड़े के भागने की खबरें आम हैं, मगर इस बार ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने वाले सभी हक्के-बक्के रह जा रहे हैं। इंग्लैंड में एक शख्स उस वक्त अपनी सास के साथ भाग गया, जब उसकी गर्लफ्रेंड अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दे रही थी। 24 वर्षीय जेस अल्‍ड्रिज ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रेयान शेल्‍टन के दूसरे बच्‍चे को जन्‍म दिया है, मगर अब वही बॉयफ्रेंड जेस की मां के साथ रिलेशनशिप में रह रहा है। अल्ड्रिज ने अपने साथ हुए धोखे को विस्तार से बताया है।  दूसरा बच्‍चा होने से पहले जेस अल्ड्रिज और 29 वर्षीय रेयान ने फैसला किया था कि वे दोनों 44 वर्षीय मां जार्जिना के साथ उनके ही घर में रहेंगे। दरअसल, मां जॉर्जिना ने ही जेस को कहा था कि वे यहां पर उनके बच्चों की देखभाल कर सकती हैं। 28 जनवरी को जब दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद जेस अल्ड्रिज घर पहुंचीं तो उन्होंने पाया कि उनका बॉयफ्रेंड रेयान और मां जॉर्जिया दोनों रिलेशनशिप में हैं और फरार हो गए हैं। बॉयफ्रेंड रेयान और जेस की मां जॉर्जिया वहां से 30 मील दूर एक नए घर में रह रहे हैं। इस घटना से आहत जेस अल्ड्रिज ने बताया कि आप उम्मीद करते हैं कि एक नवजात बच्‍चे को उसकी नानी प्‍यार करेगी। उन्‍हें दोनों बच्‍चों को पालने में मदद करनी चाहिए और देखभाल करना चाहिए, मगर इसके बदले वह मेरे ही बॉयफ्रेंड के साथ रात गुजार रही हैं। बता दें कि जेस और रेयान दोनों तीन साल पहले फेसबुक के जरिए मिले थे और उसके बाद से ही साथ रह रहे थे। हाउसकीपर का काम करने वालीं जेस अल्ड्रिज साल 2019 में एक बच्ची की मां बनी थीं। उन्होंने दावा किया कि रेयान संग शिफ्ट होते ही उनकी मां जॉर्जिया ने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। वे दोनों अक्सर एक दूसरे से फ्लर्ट किया करते थे और हर रात किचेन के पास बैठकर शराब पीते और जोक मारते थे। जेस ने कहा, मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं, मैंने अपनी मां और अपने बच्चों के पिता को खो दिया।’ उन्होंने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर थे। बेटे के जन्म के कुछ देर बाद ही उन्हें रेयान के एक संदेश मिला था, जिसमें रिलेशनशिप खत्म करने की बात कही गई थी। इस मैसेज के बाद जब जेस घर लौटीं, तो वह यह देखकर दंग रह गईं कि रेयान और उनकी मां दोनों गायब हैं। रेयान और जेस की मां अब दो कमरे वाले किराए के घर में रहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रशिका की मोबाइल व लैपटॉप से सुलझेगी उसकी मौत की गुत्थी

मृतका के पिता महेन्द्र जैन ने किया दावा मोबाइल व लैपटॉप का पासवर्ड रशिका ने भेजा था अपने भाई को कोलकाता : रशिका जैन की मौत की आगे पढ़ें »

भाई-बहन ने किया प्रेम विवाह तो पिता ने जीते-जी किया…

झारखंड : झारखंड के रामगढ़ में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना के बाद एक पिता ने जीते-जी अपनी बेटी के पुतले का अंतिम संस्कार आगे पढ़ें »

ऊपर