गाय में अपने पति को देख महिला ने कर ली उसी से शादी और फिर…

नई दिल्लीः हमारे देश में तो लोगों ने गाय को गौमाता का दर्जा दिया हुआ है, इसके अलावा विदेशों में भी कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जब लोग गाय की पूजा करने लगते हैं। कंबोडिया से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने एक गाय से शादी कर ली है। इतना ही नहीं महिला ने गाय को अपना मरा हुआ पति मानकर उससे शादी कर ली है। दरअसल, यह महिला कंबोडिया के क्राटी प्रांत की रहने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला का नाम खिम हैंग है। काफी पहले ही इस महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला के यहां जब यह गाय पैदा हुई थी तो महिला का लगाव उससे काफी ज्यादा बढ़ गया। महिला उसके साथ काफी वक्त बिताती थी। महिला जो भी खाती, उसे खिलाती थी।

रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि महिला ने बताया कि गाय उन्हें वैसे ही प्यार करती है जैसे उनके पति उन्हें किया करते थे। महिला को लगता है कि वो कोई और नहीं, उनके पति ही हैं जो फिर से उनके लिए लौट आए हैं और उन्होंने पुनर्जन्म ले लिया है। इसीलिए उन्होंने गाय से ही शादी कर ली है। महिला ने यह भी बताया कि गाय उसका हाथ और चेहरा चाटती रहती थी।

महिला के पड़ोसियों का कहना है कि महिला ने गाय से बाकायदा शादी की है, वह अब इस गाय को ही अपना पति समझकर प्यार करती है। यहां तक कि उसने गाय को अपने पति का वो तकिया भी दे दिया है जो उसके पति इस्तेमाल करते थे। महिला और गाय पूरा समय साथ में बिताते हैं। इसके अलावा महिला ने अपने बच्चों को भी कहा है कि वे गाय को अपना पिता मान लें और उसकी सेवा करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर