महिला फ्री में घर लाई सेकंड हैंड सोफा, अंदर से निकले 28 लाख रुपये

नई दिल्ली : महिला ने ऑनलाइन एक सेकंड हैंड सोफा मंगवाया लेकिन घर पहुंचने के बाद सामान की जांच के दौरान हैरान करने वाला वाकया हुआ। दरअसल, सोफा के एक कुशन से उन्हें करीब 28 लाख रुपए मिल गए। मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। विक्की उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए ऑनलाइन फर्नीचर ढूंढ रही थी। एक वेबसाइट पर उन्हें दो सोफा और एक मैचिंग चेयर दिखा। वेबसाइट पर यह फ्री में अवेलेबल था।
उमोडु ने कहा- मुझे लगा है कि यह फेक होगा, लेकिन मैंने कॉल करने का फैसला किया। फ्री में फर्नीचर दे रहे फैमिली ने बताया कि हाल ही में उनके एक करीबी की मौत हो गई है। इसलिए हम प्रॉपर्टी की सभी चीजों को हटा रहे हैं। उमोडु ने आगे कहा- मैं हाल ही में नए घर में शिफ्ट हुई हूं, और यहां कई सामान नहीं हैं। मैं बहुत एक्साइटेड थी, इसलिए मैंने उस सोफा को ले लिया। सोफा जब घर पहुंचा तो वह उसकी जांच करने लगीं। इसी दौरान कुशन में कुछ मिला। उमोडु ने इसके बारे में बताते हुए कहा- मुझे लगा वह एक हीट पैड है। फिर उन्होंने कुशन का चेन खोला तो वह हैरान रह गई। उसमें कई एनवेलप थे। जिसमें कैश में हजारों डॉलर भरे हुए थे। फैमिली ने बताया कि उसमें करीब 28 लाख रुपए थे। उमोडु ने कहा कि पैसे मिलने के बाद मैंने तुरंत उस फैमिली को कॉल किया, जिन्होंने हमें फर्नीचर दिया था और उन्हें पैसे लौटा दिए। उमोडु ने आगे कहा- भगवान मुझ पर और मेरे बच्चों पर बहुत महरबान रहे हैं, वह सब जिंदा हैं और अच्छे हैं। मेरे तीन खूबसूरत ग्रैंडचिल्ड्रन भी हैं, तो अब मैं भगवान से और क्या मांगूं? फर्नीचर देने वाली फैमिली को इस बात की जानकारी नहीं है कि मृत शख्स ने सोफे में इतनी बड़ी रकम क्यों छुपा रखी थी। पैसे वापस मिलने के बाद उस परिवार ने उमोडु को धन्यवाद देने के लिए करीब 2 लाख रुपए दे दिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेलियाघाटा में बहनोई पर जानलेवा हमला, साला गिरफ्तार

कोलकाता : पारिवारिक अशांति को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक ने अपने बहनोई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना बेलियाघाटा थानांतर्गत बेलियाघाटा मेन आगे पढ़ें »

ऊपर