डॉक्टर को दिखाने गई थी दांत, दर्द हुआ तो उसे ही काटा दांत

नई दिल्ली : ये बात तो है कि डेंटिस्ट के पास जाने से हर कोई डरता है। कुछ लोग तो ये दर्द सहन कर लेते हैं लेकिन कुछ से दांत का दर्द सहन नहीं होता। पर क्या कभी ऐसा हुआ है कि किसी ने ट्रीटमेंट के दौरान डॉक्टर साहब पर ही उल्टी कर दी हो। डॉक्टर साहब को ही काट लिया हो। ये मामला अमेरिका का है। Chelsey अमेरिका के नॉर्थ कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं। उनके दांत में दर्द था। हालांकि जब वो 19 साल की थीं, तब भी उनके साथ एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई थी जिसके बाद उनको डेंटिस्ट के पास जाने से ही डर लगने लगा था। अब उन्हें रूट कैनाल से रिलेटिड कुछ ट्रीटमेंट करवाना था।
ऊपर ही कर दी उल्टी

डॉ. ने पहले उनकी मां को Valium दी थी। ये चैलसी की देनी थी। उनकी उम्र के हिसाब से उन्हें हॉफ डोज ही देनी थी। लेकिन उनकी मां उन्हें फुल डोज दे बैठी। चैलसी को सिर्फ ये ही याद है कि उन्हें कार में बैठाया गया और डॉक्टर के पास ले जाया गया। यहां जाकर जैसी इलाज के लिए उन्हें कुर्सी में बैठाया गया तो उन्होंने उल्टी कर दी। जब डेंटिस्ट ने उनका मुंह खोला तो उन्होंने उसको ही काट लिया। हालांकि टेंपरेरी क्राउन चढ़ाने में डॉक्टर सफल रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

कोलकाता : दही में मौजूद पोषक तत्व आपको फिट रखने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए माना जाता है कि आपको अपनी डाइट में इसे आगे पढ़ें »

ऊपर