बिडेन को बड़े अंतर से हराऊंगा : ट्रंप

एरी (अमेरिका) : अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव में तकरबन 2 सप्ताह बाकी है। इस बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भरोसा जताया कि अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में वह 2016 के मुकाबले बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने समर्थकों से अपने प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन को इसमें करारी शिकस्त देने की अपील की। यहां एक चुनाव रैली में अपने एक घंटे के संबोधन में ट्रंप ने दोहराया कि अगर उनके प्रतिद्वंद्वी बिडेन और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार तथा सीनेटर कमला हैरिस की जीत होती है तो वे दोनों अमेरिका को एक समाजवादी देश बना देंगे। तीन नवंबर को होने वाले चुनाव में बिडेन को करारी शिकस्त देकर इन अमीर एवं उदार पाखंडियों को संदेश देने का समय आ गया है। घर से बाहर निकलिये और मतदान करिये। चुनाव में मेरी जीत 2016 की जीत से बड़ी होने जा रही है। यह चार साल पहले की अपेक्षा बड़ी जीत होने जा रही है। बहुत अधिक उत्साह है।’

टीवी साक्षात्कार को ट्रंप ने समाप्त किया

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक समाचार चैनल के साथ चल रहे साक्षात्कार को अचानक समाप्त कर दिया और कहा कि वह इस मामले में सटीकता के लिए उसके प्रसारण से पहले इसका एक वीडियो जारी करने पर विचार कर रहे हैं। ‘सीबीएस न्यूज’ पर ‘60 मिनट’ नामक यह साक्षात्कार रविवार को प्रसारित होने वाला है। साक्षात्कार वरिष्ठ पत्रकार लेस्ली स्टाल ने लिया है। मुझे आपको सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि रिपोर्टिंग में सटीकता के लिए, मैं लेस्ली स्टाल के साथ अपने ‘60 मिनट्स’ साक्षात्कार को उसके प्रसारण से पहले पोस्ट करने पर विचार कर रहा हूं! ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि हर कोई पूरी तरह से एक फर्जी और पक्षपातपूर्ण साक्षात्कार की एक झलक देख सके। हर किसी को सुस्त जो बिडेन के हालिया साक्षात्कार के साथ इस भयानक चुनावी चाल की तुलना करनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर