पत्नी बोली- ‘बना लो गर्लफ्रेंड’, रात में कई लड़कियों को घर ले आया पति

नई दिल्लीः एक पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में खुलासा किया है कि उसने पति को गर्लफ्रेंड बनाने की छूट दे रखी है। टिकटॉक यूजर @CliqueBaittv ने बताया कि उसके पति की कई गर्लफ्रेंड हैं। महिला का यह वीडियो वायरल हो गया है। बता दें कि महिला 12 सालों से पति के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रही है। उन्होंने अपने घर के कई वीडियो शेयर किए हैं जिसमें पति की गर्लफ्रेंड्स को भी देखा जा सकता है। महिला का कहना है कि ऐसा करने की वजह से पति के साथ उसका रिश्ता जिंदा यानी काफी अच्छा रहता है। उसके ऑनलाइन फॉलोअर्स की संख्या 560,000 से अधिक है। महिला अमेरिका के मियामी की रहने वाली है।
पति की गर्लफ्रेंड हो गई प्रेग्नेंट
महिला ने यह भी खुलासा किया है कि उसके पति ने एक गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट भी कर दिया था, जबकि पत्नी खुद फर्टिलिटी की समस्या से जूझ रही है। महिला ने कहा है कि उसका पति इतना क्यूट है कि अगर वह कोई बच्चा पैदा नहीं कर पाता तो अच्छा नहीं लगता। महिला ने यह भी कहा है कि जब उसने पति को गर्लफ्रेंड बनाने की छूट दी तो वह एक रात कई लड़कियों को घर ले आया था। इसके बाद पत्नी ने ही पति और ज्यादातर ‘मेहमानों’ के लिए खाना भी तैयार किया।
इतना ही नहीं, पत्नी अपनी सारी कमाई भी एक ग्रुप अकाउंट में डाल देती है। महिला ने यह भी कहा कि उसका पति टिंडर पर भी है ताकि वह और महिलाओं के साथ डेट पर जा सके।
कुछ लोगों ने की महिला की जिंदगी की तारीफ
वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला को मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने महिला की लाइफस्टाइल को पूरी तरह सपोर्ट किया है। हालांकि, कई लोग महिला की जिंदगी से खुद को दूर बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट में लिखा कि आप ही वो वजह हो कि मैं अपने पार्टनर के साथ काफी खुले विचार शेयर कर पाता हूं।

 

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त

नई दिल्ली: इजराइल ने एकबार फिर गाजा में एयरस्ट्राइक किया है। बुधवार(17 अप्रैल) सुबह दावा किया कि मध्य गाजा में इजराइली सेना ने हमास के आगे पढ़ें »

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर