पत्नी ‘बुशरा बीबी’ की सलाह बगैर नहीं करता कोई काम : इमरान

imran

इस्लामाबाद : सरकार से जुड़े मामले हों या देश की कोई गंभीर समस्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हर एक मसले पर अपनी पत्नी बुशरा बीबी की सलाह लेकर ही काम करते हैं। ये बात अगर कोई और कहता तो शायद लोगों को विश्वास नहीं होता, लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने स्वयं ही यह बात कही है। उन्होंने जर्मन पत्रिका ‘डेर स्पीगल ‘ को दिए साक्षात्कार में अपनी तीसरी पत्नी बुशरा की तारीफ के पुल बांधे। इमरान ने कहा उनका पत्नी बुशरा के बिना कोई वजूद नहीं है। वो बहुत समझदार हैं और मेरे कामकाज से जुड़ी किसी भी समस्या पर उनकी सलाह मेरे लिए महत्वपूर्ण होती है। केवल मूर्ख लोग ही अपनी पत्नी से हर बात नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री बनने के छह महीने पहले ही की थी शादी प्रधानमंत्री बनने के छह माह पहले ही इमरान की तीसरी शादी बुशरा बीबी के साथ हुई थी। ज्ञात हो कि इमरान खान की तीसरी पत्नी पाकिस्तान मीडिया में हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो जादू-टोने में विश्वास रखती हैं। पाकिस्तान में गूगल पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। बुशरा के भक्त हैं इमरान खान बता दें कि इमरान ने पीएम बनने के छह महीने पहले ही बुशरा से शादी की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर, सड़क और रेलवे ट्रैक… बारिश में फिर पानी-पानी हुआ कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : तटवर्ती पश्चिम बंगाल पर बने निम्न दबाव के कारण पिछले 2 दिनों से बारिश लगातार जारी है जिस कारण राज्य के दक्षिणी आगे पढ़ें »

ऊपर