खेलते समय दो साल की बच्ची के होंठ पर सांप ने काटा, मासूम ने नागराज…

मुंबईः वैसे तो सर्पदंश की कई हैरान करने वाली घटनाएं आए दिन देखने या सुनने को मिलती रहती हैं। कई घटनाओं में सांपों के काटने से लोगों के मरने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऐसी घटना के बारे में सुना या देखा है कि किसी बच्ची को सांप ने काट लिया और बच्ची ने बदला लेने के लिए सांप को ही मौत के घाट उतार दिया हो? दरअसल, इन दिनों एक दो साल की बहादुर बच्ची खूब सुर्खियों में है, जिसे सांप ने होंठ पर काट लिया तो उसने बदला लेने के लिए सांप को ही मौत के घाट उतार दिया। घटना तुर्की की बताई जा रही है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

बच्ची की पहचान एसई (नाम का पहला अक्षर) के तौर पर हुई है, जो तुर्की के कांतार गांव में अपने घर के पीछे वाले बगीचे में खेल रही थी, तभी उसने इतनी जोर से चीखा कि आस-पास के लोग फौरन उसके पास पहुंचे। बगीचे में पहुंचने के बाद लड़की को देखकर लोगों के होश ही उड़ गए। दरअसल, लड़की के मुंह में एक सांप था और उसके निचले होंठ पर काटने का निशान था। यह एक असली सांप था, जिसने बच्ची के होंठ पर काट लिया था, जिसके बाद बच्ची ने बदला लेने के लिए नागराज को ही मार दिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित बच्ची को फौरन प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर उसे बिंगोल मैटरनिटी एंड चिल्ड्रन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे 24 घंटे निगरानी में रखा गया। हालांकि राहत की बात तो यह है कि बच्ची खतरे से बाहर थी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में रंगी सांसद महुआ, जमकर थिरकीं

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के रंग में हर कोई रंग गया है। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा फिर कैसे इस रंग से दूर रह सकती हैं। आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

ऊपर