जब शादी में दुल्हन ने पिता के साथ किया धमाकेदार डांस

नई दिल्‍ली : शादी के मौके पर पिता और बेटी के धमाकेदार डांस करने का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब तक इस वीडियो को 5 करोड़ व्‍यूज मिल चुके हैं, करीब ढाई लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो में दुल्‍हन अपने पिता के साथ थिरकती हुई नजर आ रही है। इस ट्रेंडिंग वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं और अपने रिएक्‍शन दिए हैं। वायरल वीडियो में दुल्‍हन ब्रिटनी रेवेल और उनके पिता ‘Teach Me How to Dougie’ गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। 30 साल की ब्रिटनी सैन डिएगो की रहने वाली हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके पिता की उम्र 63 साल है। वीडियो में उनके डांस मूव को देखकर मेहमान भी हैरान रह जाते हैं। वीडियो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा कि पिता को डांस सिखाने में काफी मजा आया।

वीडियो को देख ज्‍यादातर लोगों ने ब्रिटनी के पिता तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- आपके परिवार में काफी प्‍यार है। अन्‍य यूजर ने लिखा कि यह वीडियो देख मेरे चेहरे पर मुस्‍कान आ गई। तीसरे यूजर ने लिखा कि यह पिता और बेटी का बेस्‍ट डांस है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर