‘मेरा दोस्त था, उसने मेरा भरोसा जीता, फिर मेरे साथ गैंगरेप किया’

इस्लामाबादः कैसा लगता होगा किसी को जब उसका दोस्त ही उसके साथ विश्वासघात करता होगा? उसका तो इंसानियत पर से भरोसा ही उठ जाता होगा। ऐसा ही कुछ हुआ है पाकिस्तान में एक अमेरिकी ब्लॉगर के साथ। यहां गैंगरेप के मामले को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पीड़ित लड़की ने खुद बताया है कि गैंग रेप में शामिल एक शख्स उनका दोस्त था और वह शख्स को लंबे समय से जानती थीं। अमेरिकी ब्लॉगर के साथ एक होटल रूम में दो लोगों ने गैंगरेप किया था। बाद में इस मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब अमेरिकी ब्लॉगर ने घटना के बारे में बताते हुए कहा- मैं इस बात से बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं कि मेरा एक दोस्त, जिसे मैं बहुत लंबे समय जानती थी, वह फॉरेन ट्रैवलर्स के बीच इस खूबसूरत देश (पाकिस्तान) का एक पॉजिटिव इमेज बनाने की कोशिश कर रहा था। वह दोस्त मुझे बहुत विश्वसनीय लगा था लेकिन उसने मेरे साथ इतना घिनौना काम किया है। मुझे नहीं लगता है कि इस घटना की वजह मेरे दिमाग पर जो असर हुआ है उससे मैं कभी ऊबर पाऊंगी, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि इस मामले में न्याय होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर