रेस्टोरेंट पहुंची महिला ने लिपस्टिक से किया कुछ ऐसा कि वेटर ने गुस्से में आकर छोड़ दी नौकरी

नई दिल्लीः कोरोना वायरस महामारी ने लोगों की जिंदगी पूरी तरह से उथल-पुथल कर दी। यही वजह है कि लोगों ने वो तमाम उपाय अपनाए, जिससे उनकी जिंदगी फिर से पटरी पर लौट सके। मगर कई लोग ऐसे भी है, जो कोरोना महामारी के खतरे को दरकिनार कर दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी वाकये से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से पॉपुलर हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि रेस्‍टोरेंट पहुंची महिला ने सिर्फ इसलिए मास्‍क नहीं लगाया, क्‍योंकि उसे अपनी लिपस्टिक के खराब होने का डर सता रहा था। इसी बात को लेकर महिला वेटर के साथ उसकी बहस भी हुई, जिसके बाद वेटर गुस्‍से में नौकरी छोड़कर चली गई। यह वीडियो अमेरिका का है, जिसमें एक कपल को रेस्‍टोरेंट में दाखिल होते देखा जा सकता है।

इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़के ने तो मास्‍क लगा रखा था, लेकिन लड़की ने मास्‍क नहीं ल‍गाया था।

महिला वेटर ने वहां मास्‍क लगाने के नियम के बारे में उस युवती को बताया और मास्‍क पहनने को कहा, लेकिन उसने यह कहते हुए इससे साफ इनकार कर दिया कि वह अपनी लिपस्टिक खराब नहीं करना चाहती है। ऐसे में दोनों महिलाओं को आपस में उलझता देख रेस्‍टोरेंट मैनेजर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन महिला वेटर सख्‍ती से अपनी इस बात पर अड़ी रही कि उसने कस्टमर के साथ कोई गलती नहीं की। कुछ ही देर बाद महिला वेटर को उस कस्‍टमर के पास लौटकर उससे यह भी कहते हुए सुना जा रहा है कि ऐसे ही लोगों की वजह से जॉब में कई मुश्किलें आती हैं। इसके बाद वेटर अपनी कैप उतारकर फेंक देती है और मैनेजर से कहती है कि उसकी कोई गलती नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर