टीचर का कपड़े बदलते हुए वीडियो हुआ वायरल, फिर ऐसा बवाल मचा कि…

मास्कोः सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे फोटो और वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें लेकर विवाद शुरू हो जाता है। विक्टोरिया काशीरिना नाम की एक रूसी स्कूल टीचर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने बताया, मेरा एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे बच्चों और उनके पैरेंट्स ने भी देख लिया। इसके बाद मुझे टीचर से बर्खास्त कर दिया गया। 23 साल की विक्टोरिया काशीरिना ने दावा किया कि उन्हें तब बर्खास्त किया गया था जब उसके कपड़े उतारने का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। एक रिपोर्ट में टीचर को स्ट्रिपटीज करते हुए दिखाया गया था। इसके बाद वे बिस्तर पर लेट जाती हैं। वीडियो को स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र की मां ने देखा और शिकायत कर दी। विक्टोरिया ने कहा कि शिकायत मिलने के तुरंत बाद उसे नौकरी छोड़ने के लिए कहा गया था। शिकायत में मां ने लिखा, कृपया इस तरह के वीडियो पोस्ट न करें। मेरी बेटी इसे देखती है और आप इसे लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक टीचर के लिए ये ठीक नहीं है।

विक्टोरिया ने कहा, मैंने पोस्ट करके कुछ भी गलत नहीं किया। हां, बच्चों को ये वीडियो नहीं देखना चाहिए था। मैं कई सालों से पोल डांस कर रही हूं और लंबे समय से एक वीडियो बना रही थी। उन्होंने कहा कि वीडियो छात्रों के लिए नहीं बनाया। जब एक बच्चे की मां ने उससे संपर्क किया और वीडियो को हटाने की मांग की तो विक्टोरिया ने उसे और उसकी बेटी दोनों को ब्लॉक करने का फैसला किया। विक्टोरिया ने कहा कि स्कूल ने उनके उपर स्कूल के नैतिक सिद्धांतो के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया और बर्खास्त कर दिया। स्कूल की तरफ से कहा गया कि अगर आप इस लाइन में अपना करियर बनाना चाहती हैं तो टीचर का काम छोड़ना होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावधान! 26 जनवरी से पहले राज्य में हो सकता है बड़ा माओवादी हमला

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पुरूलिया और खड़गपुर सेक्‍शन के रेलवे लाइन पर 26 जनवरी के पहले बड़ा माओवादी हमला आगे पढ़ें »

ऊपर