पति ने महिलाओं की जो तस्वीरें की थी लाइक, पत्नी ने वो प्रिंट करा दिया वैलेंटाइन गिफ्ट

नई दिल्लीः आज वैलेंटाइन डे है, सभी अपने पार्टनर्स को गिफ्ट देने के लिए कुछ हटके आइडिया के बारे सोच रहे होंगे। इसी बीच आज हम आपके लिए ऐसी खबर लाएं हैं जिसके बारे पढ़कर ही आप बोल उठेंगे वाउ क्या मस्त आइडिया है।
एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसने अपने पति को वैलेंटाइंस डे पर अजीबोगरीब गिफ्ट दिया। असल में महिला ने अपने पति को उन सभी महिलाओं की तस्वीरें प्रिंट कराकर गिफ्ट के तौर पर दी जिन फोटोज को पति ने इंस्टाग्राम पर लाइक किया था। इसके बाद महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट किया। बताया जा रहा है कि ग्लोरिया नाम की टिकटॉक यूजर अमेरिका की रहने वाली हैं। उन्होंने पति को वैलेंटाइंस डे पर अजीबोगरीब गिफ्ट देने का वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- ‘आपने पति/बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइंस डे पर क्या गिफ्ट दिया?’
इस वीडियो को एक ही दिन में एक करोड़ 38 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। ग्लोरिया ने पहले तो उन सभी महिलाओं की तस्वीरें इंस्टाग्राम से डाउनलोड कीं और फिर उन्हें प्रिंट किया। इसके बाद फोटोज को एक स्टिक से लगाकर वैलेंटाइंस डे के गिफ्ट के तौर पर पति को सौंपा। ग्लोरिया ने लिखा कि हर कोई अपने पार्टनर को गिफ्ट देने की बात कह रहा है। मैं भी अपना ‘क्यूट लिट्ल बॉक्स’ दिखाती हूं। सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने ग्लोरिया की तारीफ की है तो कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं।


पति का रिएक्शन भी पोस्ट करना चाहिए
एक सोशल मीडिया यूजर ने ग्लोरिया के वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि उन्हें अपने पति का रिएक्शन भी पोस्ट करना चाहिए, जबकि एक यूजर ने लिखा कि पति को यह जरूर पसंद आया होगा, लेकिन एक अन्य शख्स ने कमेन्ट में कहा कि क्या पति अन्य महिलाओं की तस्वीरें लाइक नहीं कर सकता, अच्छा है मैं सिंगल हूं! वहीं, बाद में ग्लोरिया ने एक अलग वीडियो में पति का रिएक्शन भी शेयर किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले इस तरह भर लें बाल्टी में पानी, सुबह आपको मिलेगी गुड न्यूज

कोलकाताः वास्तु शास्त्र को हम सब लोग जानते ही हैं, और यह भी जानते हैं कि वह हमारी रोज की जिन्दगी के लिए कितना माईने आगे पढ़ें »

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

ऊपर