पाकिस्तान में यूनिसेफ की अधिकारी से रेप, सुरक्षा गार्ड ने ही की दरिंदगी

नई दिल्ली : पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में यूनिसेफ का ही स्टाफ सुरक्षित नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस्लामाबाद में एक सुरक्षा गार्ड पर आरोप लगा है कि उसने यूनिसेफ की एक अधिकारी के साथ रेप किया है। स्वीडिश नागरिक यूनिसेफ के अधिकारी ने पाकिस्तानी राजधानी के आबपारा इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि उनके आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ रेप किया है। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक यूनिसेफ की पीड़ित अधिकारी स्वीडन की नागरिक हैं। मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता इस साल जनवरी में इस्लामाबाद में तैनात हुई थीं। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी गार्ड इसी मार्च से महिला अधिकारी के आवास पर तैनात हुआ था। पीड़िता के मुताबिक गार्ड ने उसके आवास के बेडरूम में प्रवेश किया और उसके साथ रेप किया। यह भी बताया गया कि वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। इतना ही नहीं यह भी बताया गया कि आरोपी ने पहले महिला का दम घोटने की कोशिश की और बाद में उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कहा कि फिलहाल फरार अपराधी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर