एयर शो के दौरान दो प्लेन टकराए : विमानों में सवार सभी 6 लोगों की मौत

वाशिंगटनः अमेरिका के डलास में एयर शो के दौरान द्वितीय विश्व युद्ध के दो हवाई जहाज टकरा गए, जिसके बाद चारो तरफ धुंआ ही धुंआ हो गया। एयर फोर्स ने कहा कि दोनों विमानों में 6 लोग मौजूद थे। सभी की मौत हो गई। हालांकि, आधिकारियों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। घटना शनिवार दोपहर लगभग 1:20 बजे हुई। दोनों विमानों के टकराने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एयर शो के दौरान एक प्लेन बहुत तेजी में आता है और दूसरे प्लेन से टकरा जाता है। इसके बाद दोनों प्लेन के कुछ टुकड़े हवा में गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही प्लेन धरती में गिरते हैं, तुरंत एक विस्फोट होता है और धुएं का गुबार दिखाई देता है। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने कहा कि इस हादसे में द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान के प्लेन क्रैश हो गए हैं। इनमें से एक बोइंग बी-17 फ्लाइंग फोर्ट्रेस और एक बेल पी-63 किंगकोबरा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर