कुत्ता कर रहा था परेशान, वजह जान भावुक हुई महिला, बोली- हम इसके लायक नहीं

नई दिल्‍लीः सोशल मीडिया पर एक महिला ने लोगों को बताया कि कैसे उनके पालतू कुत्ते की समझदारी से उनकी बेटी की जान बच गई। महिला ने भावुक होकर लिखा कि अगर कुत्ता हमें जगाता नहीं तो हमारी बेटी शायद नहीं बच पाती। केली एंड्रयू नामक महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए पूरी कहानी बयां की है। महिला ने एक फोटो अपने कुत्ते हेनरी की डाली है और दूसरी फोटो अपने पति और बेटी की। इस फोटो में महिला का पति बेटी को गोद में उठाए अस्पताल के बेड पर बैठा है। महिला ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”उनका कुत्ता हेनरी देर रात बीमार बेटी के कमरे में घुसकर उसे लगातार जगाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन महिला हेनरी की इस हरकत से काफी परेशान हो रही थी।” केली ने बताया, ”जब हमने बाद में गौर किया कि हेनरी के उठाने पर भी हमारी बेटी नहीं उठ रही है, तब हमने पाया कि हमारी बेटी की सांसे थम गई थीं।” केली ने आगे बताया, ”बच्ची की ऐसी हालत देखकर हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए और उसका इलाज करवाया। अगर हेनरी बेटी को जगाने की कोशिश नहीं करता तो हमें बेटी की हालत का पता ही नहीं चलता, जिस वजह से कुछ भी हो सकता था।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर